Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: 'चार जून को जब पर‍िणाम आएगा तो...', Exit Poll से पहले क्या बोले यूपी के सीएम

लोकसभा चुनाव के अंत‍िम चरण में मतदान करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनता जनार्दन के प्रबल समर्थन और आशीर्वाद से चार जून को जब पर‍िणाम आएगा तो एक बार फिर प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार बनेगी। जनता ने विकसित और आत्मनिर्भर भारत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी को भरपूर आशीर्वाद दिया है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 01 Jun 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
Lok Sabha Election 2024: 'चार जून को जब पर‍िणाम आएगा तो...', Exit Poll से पहले क्या बोले यूपी के सीएम

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। लोकसभा चुनाव के अंत‍िम चरण में मतदान करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनता जनार्दन के प्रबल समर्थन और आशीर्वाद से चार जून को जब पर‍िणाम आएगा तो एक बार फिर प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार बनेगी। जनता ने विकसित और आत्मनिर्भर भारत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी को भरपूर आशीर्वाद दिया है।

शनिवार की सुबह गोरखनाथ प्राथम‍िक व‍िद्यालय पर मतदान करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले ढाई महीने से अधिक समय से देश के अंदर आमजन की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए विभिन्न राजनीतिक दलों ने जनता जनार्दन के सामने अपने-अपने मुद्दे रखे। अपनी सरकारों के समय के कार्य और कारनामों को रखा।

लोगों ने नए यूपी के किए दर्शन : योगी

देश के अंदर नई सरकार का गठन करने के लिए मतदाताओं ने सभी राजनीतिक दलों के शासनकाल और कुछ दलों की पूर्व सरकारों के कारनामों का अवलोकन करते हुए उनका मूल्यांकन किया है। देश के अंदर जो समर्थन मिला है उसको ध्यान में रखते हुए कहा जा सकता है कि चार जून को जब जनता जनार्दन का फैसला आएगा तो देश के अंदर आत्मनिर्भर और विकसित भारत के लिए जिन पार्टियों और सरकारों ने काम किया है, उनको जनता का पूरा आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी लोगों ने 10 वर्षों में बदलते हुए भारत को तथा पिछले 7 वर्षों में डबल इंजन की सरकार में नए उत्तर प्रदेश का दर्शन किया है। उससे जनता का आशीर्वाद मोदी जी को और भारतीय जनता पार्टी को पूरे प्रदेश के अंदर देश के अंदर प्राप्त हुआ है और हो रहा है।