Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP: चाची से प्यार करना युवक को पड़ा महंगा, पत्नी ने पकड़ी चैटिंग तो प्रेमिका ने लगाया छेड़खानी का आरोप

मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले का है। रिश्ते में चाची लगने वाली महिला से प्यार करना युवक को भारी पड़ गया। जेल जाते-जाते रह गया। युवक की पत्नी ने आजिज आकर वाट्सएप का क्लोन बनाकर पति की चैटिंग पढ़ ली। मामला आग की तरह फैलने लगा तो युवक की प्रेमिका ने गुलरिहा थाना व सीएम कैंप कार्यालय में छेड़खानी का आरोप लगाते हुए शिकायत कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Fri, 29 Sep 2023 10:45 AM (IST)
Hero Image
पत्नी ने पकड़ी चैटिंग तो प्रेमिका ने लगाया छेड़खानी का आरोप। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, भटहट (गोरखपुर)। पति की हरकतों से आजिज पत्नी ने वाट्सएप का क्लोन बनाकर उसकी चैटिंग पकड़ ली। जानकारी होने पर रिश्ते में चाची लगने वाली प्रेमिका ने पुलिस व गोरखनाथ मंदिर स्थित सीएम कैंप कार्यालय में युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए शिकायत कर दी। पुलिस ने जब युवक को जेल भेजने की बात कही तो प्रेमिका ने मना कर दिया।

यह है मामला

मामला गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। एक शादीशुदा युवक का रिश्ते में चाची लगने वाली महिला से नजदीकी रिश्ते हैं। कुछ दिन पूर्व इसकी जानकारी उस युवक की पत्नी को हो गई। उसने तरकीब निकाली और पति के वाट्सएप का क्लोन बना लिया। इससे दोनों के बीच की चैटिंग, वीडियो का आदान-प्रदान और अन्य जानकारी पत्नी को होने लगी। पत्नी के बताने पर ससुर ने युवक का मोबाइल फोन तोड़ दिया। इससे नाराज युवक ने पत्नी की पिटाई भी की।

यह भी पढ़ें, Gorakhpur News: पांच लाख रुपये न देने पर ससुरालियों ने बहू को जलाने का किया प्रयास, मारपीट कर घर से निकाला

संबंध की चर्चा होने पर युवक के खिलाफ प्रमिका ने की शिकायत

चर्चा होने लगी तो प्रेमिका ने गुलरिहा पुलिस और गोरखनाथ मंदिर स्थित सीएम कैंप कार्यालय पहुंच युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर तहरीर दी। पुलिस ने जांच की तो सच्चाई सामने आई। पुलिस को जानकारी मिली कि शिकायत करने वाली महिला के पति बाहर रहते हैं। वर्षों से युवक से उसके संबंध हैं। जब पुलिस ने युवक को जेल भेजने की बात कही तो शिकायतकर्ता महिला ने रोक दिया। उसने कहा कि युवक यह कह दे कि हमारा कोई रिश्ता नहीं है, बस यहीं पर बात खत्म हो जाएगी।

यह भी पढ़ें, Gorakhpur: परिवार रजिस्टर में हेरफेर कर हड़प रहे संपत्ति, कागज में खुद को जिंदा साबित करने को काट रहे चक्कर