Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कई लोगों को लूट चुकी है पत्नी, साहब मुझे उससे बचाइए...', पति ने थानेदार से लगाई मदद की गुहार

गोरखपुर में एक महिला पर कई लोगों को प्रेमजाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है। महिला पहले युवकों से दोस्ती करती है फिर उनके साथ वीडियो बनाती है और बाद में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर पैसे ऐंठती है। पीड़ितों में से एक युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Satish pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 28 Sep 2024 08:49 AM (IST)
Hero Image
खोराबार का युवक अपनी आपबीती सुनाकर बिलख पड़ा। जागरण

जागरण संवाददाता,गोरखपुर। प्रेम जाल में फंसाने के बाद युवती ने पहले साथ में वीडियो बनाया,बाद में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देने लगी। दबाव में आकर उसने मंदिर में शादी कर ली। पांच माह से वह अपने मायके में है और खर्च के नाम पर रुपये ले आ रही है।

छानबीन करने पर पता चला कि कई लोगों के साथ वह ऐसी वारदात कर चुकी है। शुक्रवार को शिकायत लेकर एसपी सिटी कार्यालय पहुंचा खोराबार का युवक अपनी आपबीती सुनाकर बिलख पड़ा। एसपी सिटी से खुद को बचाने की उसने गुहार लगाई।

खोराबार क्षेत्र में रहने वाले युवक ने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि 2023 में वह अपने एक दोस्त के जन्मदिन पार्टी में गया था। वहीं पर एक युवती आई थी, जिसने खुद को भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री बताया। फिर इंस्टाग्राम पर दोस्ती हो गई।

इसे भी पढ़ें-पूर्वांचल व अवध में झमाझम बारिश, चार की मौत; 30 से अध‍िक जिलों में अलर्ट जारी

बातचीत होने पर उसने अप्रैल, 2024 में मिलने के लिए सिक्टौर चौराहे पर बुलाया। वहां जाने पर उसने अपने एक परिचित का बुलाया उसके साथ निर्वस्त्र होकर वीडियो बना लिया। इस वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर एक लाख रुपये मांगने लगी।

मना करने पर शादी का दबाव बनाने लगी। जेल जाने के डर से 25 मई, 2024 को बुढ़िया माई मंदिर में उसने युवती से शादी कर ली। इसके बाद युवती ने कहा कि कुछ समय अपने घर रहूंगी। दो माह बाद वह बुलाने गया तो आने से इन्कार कर दिया और रुपये मांगने लगी।

इसे भी पढ़ें-ऑनलाइन गेम में लाखों हारने की बात कहने वाला युवक बिहार नहीं, कानपुर का

13 सितंबर को मां के साथ घर आयी पत्नी अब 10 लाख रुपये मांग रही है। बात न मानने पर पूरे परिवार को जेल भेजवाने की धमकी दे रही है। छानबीन करने पर पता चला कि पहले भी वह कई युवकों के साथ ऐसा कृत्य कर चुकी है।

एसपी सिटी अभिनव त्यागी ने कहा कि खोराबार के रहने वाले युवक ने अपनी पत्नी पर गंगीर आरोप लगाया है। उसका कहना है कि पत्नी ब्लैकमेल कर रही है। पहले भी कई लोगों के साथ वह ऐसा कर चुकी है। आरोप की जांच चल रही है, साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें