Move to Jagran APP

गोरखपुर में अचानक बीच सड़क पर युवक की होने लगी पिटाई, अगवा की कोशिश, इस वजह से छोड़कर भागे लोग

Gorakhpur News मटिहनियां गांव के रहने वाले अंकित उपाध्याय शनिवार की शाम को घर से निकले थे। बेला गांव के पास साथियों से कहासुनी हो गई। आरोप है कि पिटाई करने के बाद जान से मारने की धमकी देकर उन्होंने तमंचा सटाकर अंकित को अपनी कार में बैठा लिया। विरोध करने पर तमंचा के बट से हमला कर घायल कर दिया।

By Satish pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Sun, 19 May 2024 11:27 AM (IST)
Hero Image
पीड़ित ने दो नामजद समेत चार लोगों के विरुद्ध तहरीर दी है।

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। पिपराइच क्षेत्र में शनिवार की रात युवक को पीटने के बाद साथियों ने अगवा कर लिया। कार की डिग्गी में बंद कर उसे सोनबरसा की तरफ ले जा रहे थे। रास्ते में स्टेटिक टीम ने चेकिंग के रोका तो डिग्गी में युवक मिला जिसके बाद कार सवार उसे छोड़कर भाग निकले।

स्टेटिक टीम की सूचना पर पहुंची पिपराइच थाना पुलिस युवक को अपने साथ ले गई और मेडिकल कराया।पीड़ित ने दो नामजद समेत चार लोगों के विरुद्ध तहरीर दी है।

इसे भी पढ़ें- आगरा में आग उगल रहा सूरज, कानपुर बना प्रदेश का सबसे गर्म शहर, जानिए आज कैसा रहेगा यूपी का मौसम

मटिहनियां गांव के रहने वाले अंकित उपाध्याय शनिवार की शाम को घर से निकले थे। बेला गांव के पास साथियों से कहासुनी हो गई। आरोप है कि पिटाई करने के बाद जान से मारने की धमकी देकर उन्होंने तमंचा सटाकर अंकित को अपनी कार में बैठा लिया।

विरोध करने पर तमंचा के बट से हमला कर घायल कर दिया। आरोप है कि हत्या करने की नियत से आरोपित उसे कार की डिग्गी में रखकर सोनबरसा की ओर ले जा रहे थे। बेला कांटा चौराहा पर चेकिंग कर रही स्टेटिक टीम ने कार रोका।

इसे भी पढ़ें- रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने की पीएम मोदी की तारीफ, बोले- उनका नेतृत्व अद्भुत है

चेक करने के लिए डिग्गी खोला तो अंदर अंकित मिला जिसे टीम ने बाहर निकालकर कार सवारों से पूछताछ की तो वह भाग निकले। घटना की जानकारी होने पर पिपराइच थाना पुलिस पहुंच गई। देर रात तक कार सवार की तलाश चली लेकिन पता नहीं चला। अंकित ने दो नामजद समेत चार के विरुद्ध तहरीर दी है। एसपी नार्थ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपितों की तलाश चल रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।