Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur Accident: दो बाइकों की आपस में भिड़ंत, हादसे में एक युवक की मौत; चार लोग घायल

गोरखपुर में दिवाली के दिन हादसों से कई परिवारों में कोहराम मचा। एक हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। वहीं दूसरी घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को आनन-फानन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां सभी का इलाज हो रहा है। वहीं मृत के परिवार में खबर मिलते ही कोहराम मच गया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Mon, 13 Nov 2023 08:34 AM (IST)
Hero Image
दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत। -प्रतीकात्मक तस्वीर

जागरण सवाददाता, गोरखपुर। एम्स के कुसम्ही जंगल स्थित खाले टोला के पास रविवार की देर शाम दो बाइक की आपस मे टक्कर हो गई। इसमें एक की अस्पताल जाते समय रास्ते में मौत हो गई। अन्य चार को सदर अस्पताल से बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। दोनों बाइक पर पांच युवक सवार थे।

बताया जा रहा है कि एक पल्सर पर तीन युवक सवार थे। तीनों नशे में थे और एयरपोर्ट की तरफ से सोनबरसा की तरफ जा रहे थे। दूसरी तरफ से हीरो सीडी डिलक्स बाइक सवार दो युवक आ रहे थे। बुढ़िया माता मंदिर से आगे वन टांगिया खाले टोला गांव के पास तेज रफ्तार दोनों बाइक की आपस में टक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें, योगी ने जलाया वनटांगियों का पहला दीप, बच्चों को दिया उपहार; लोगों ने कहा- बाबा ने हमारी चिंता की, हम सुखी हो गए

एम्स थाना पुलिस घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। जहां एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया। अन्य चार घायलों की हालत भी गंभीर है। उनके सिर पर चोट लगी है। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बीआरडी मेडिकल कलेज रेफर कर दिया है। एम्स थाना प्रभारी मदन मोहन मिश्र ने बताया की पांचो युवक पास के गाव के ही है। उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। एक की मृत्यु हो चुकी है।

यह भी पढ़ें, Railway स्टेशनों व ट्रेनों में अकेली महिला यात्रियों की सहेली बनेगी रेलवे की 'मेरी सहेली', त्योहारों में बढ़ाई गई सुरक्षा

बोलेरो ने बाइक सवार को रौंदा, तीन गम्भीर

सिकरीगंज के ढेबरा बाजार में तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार युवकों को रौद दिया। पुलिस ने घायलों को बीआरडी मेडिकल कालेज भिजवाया। उनकी पहचान नहीं हो सकी। तीनों की हालत गंभीर है।

बताया जा रहा है कि बिना हेलमेट लगाए तीनो युवक एक ही बाइक से हरनही से सिकरीगंज की तरफ जा रहे थे। सिकरीगंज की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो ढेबरा बाजार के पास अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे बाइक सवार यवकों को टक्कर मरते हुए कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गई।

सिकरीगंज पुलिस के अनुसार दो युवकों की हालत ज्यादा गंभीर है। बोलेरो और बाइक कब्जे में है। घायलों की पहचान की जा रही है। दोनों वाहनों के नंबर के आधार पर मालिक का पता लगाया जा रहा है।