Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur News: कूड़े के ढेर में फेका मिला था नवजात का शव, सीसी कैमरे में दिखा संदिग्‍ध युवक

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बुधवार को कूड़े के ढेर में एक नवजात का शव मिलने से हड़कंप मच गया था। पुलिस ने तत्‍काल जांच शुरू कर दी आसपास अस्‍पताल और घरों में पूछताछ करने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस जांच कर रही है कि कौन नवजात का शव लेकर यहां आया था। पुलिस को सीसी कैमरे में एक संदिग्‍ध युवक दिखा है।

By Satish pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 09 Aug 2024 08:22 AM (IST)
Hero Image
50 से अधिक सीसी कैमरा चेक करने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली। जागरण

जागरण संवाददाता,गोरखपुर। मुफ्तीपुर में ट्रांसफार्मर के पास नवजात का शव किसने फेंका इसकी जानकारी नहीं हो पायी है। पुलिस की तीन टीम घटनास्थल आसपास में स्थित हास्टल व निजी अस्पताल में लगे सीसी कैमरे का फुटेज देख रही है। फुटेज में पुलिस को एक युवक दिखा छानबीन में पता चला कि वह सफाईकर्मी है।पुलिस ने उससे पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

बुधवार को कूड़े में पड़े नवजात के शव को कुत्ते नोंच रहे थे।स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली थाना पुलिस ट्रांसफार्मर व उसके आसपास लगे सीसी कैमरे का फुटेज देख रही है।

दो दिन में 50 से अधिक सीसी कैमरे का फुटेज देखा गया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली है। संदेह है कि आसपास हास्टल में रहने वाले ने नवजात को कूड़े में लाकर फेंका है। पुलिस के अधिकारी इस मामले में बोलने से बच रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-आगरा-वाराणसी सहित यूपी के कई जिलों में मानसून मेहरबान, IMD ने जारी किया तेज बारिश का अलर्ट

जिला अस्पताल में भर्ती महिला के स्वजन से भी पूछताछ

छानबीन में कोतवाली थाना पुलिस को पता चला कि जिला महिला अस्पताल में भर्ती विवाहिता को मरा हुआ बच्चा पैदा हुआ था। अस्पताल प्रशासन ने बच्चे को दफन करने के लिए स्वजन को सौंपा था।

इसे भी पढ़ें-किशोरी को अगवा कर मां-बाप के सामने मांग में भर दिया सिंदूर, मचा हड़कंप

परिवार के लोगों से पुलिस ने बातचीत की तो उन्होंने राजघाट में राप्ती नदी किनारे दफनाने की जानकारी दी।जांच में इसकी पुष्टि होने के बाद पुलिस लौट गई।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें