Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur News: घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या, पिता ने चार दोस्तों पर लगाया आरोप; जांच में जुटी पुलिस

युवक मर्चेन्ट नेवी में काम करता था। उसकी शादी दिसंबर माह में होनी थी लेकिन किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि शेहरा पहनने से पहले युवक की अर्थी उठेगी। पिता का आरोप है कि बेटे के दोस्तों ने ही उसकी हत्या की है। बाइक से आए युवकों ने घर से बुलाकर उसे गोलियों से भून दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Thu, 14 Sep 2023 11:12 AM (IST)
Hero Image
खोराबार में युवक को लगी गोली के बाद जिला अस्पताल पहुंचे परिवारीजन। -जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले के खोराबार क्षेत्र में सूबाबाजार के रहने वाले राकेश सिंह उर्फ प्रिंस की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पिता अवध नारायन सिंह ने चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। जो कथित रूप से उसके दोस्त बताए जा रहे हैं। इनमें रुपये के लेनदेन का विवाद था। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

यह है मामला

राकेश मर्चेन्ट नेवी में काम करता था। दिसंबर में उसकी शादी तय थी। अवध नारायन ने बताया कि बेटा 20 दिन पहले छुट्टी पर लखनऊ अपने भाई के पास आया। मंगलवार सुबह वह लखनऊ से घर आया। उसने एक लाख रुपये की मांग की। बैंक से 95 हजार रुपये निकालकर उसे दिए। शाम पांच बजे उसका फोन आया कि गाड़ी नहीं है किसी को भेज दें।

इसे भी पढ़ें, Deoria: शंकर पांडेय हत्याकांड के मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

रुपये को लेकर हुआ था विवाद

उन्होंने एक लड़के को कैंट के इंजीनियरिंग कालेज चौकी के पास भेजा। जहां उनका बेटा होटल वाले को पैसे दे रहा था। इसी दौरान साथ खड़े चार युवकों में से एक ने उसके हाथ से रुपये छीन लिए और होटल के अंदर खींचकर ले गए। कुछ देर बाद चारों उनके बेटे को गाड़ी में बैठाकर सिंघड़िया की तरफ लेकर गए। पुलिस के पास पहुंचे, लेकिन कोई मदद नहीं मिली।

इसे भी पढ़ें, गोरखपुर में ठेकेदार की हत्या, लेनदेन के विवाद में दुकानदार ने राड से पीट- पीटकर ली जान; बेटे को भी किया घायल

अवध नारायन ने बताया कि बुधवार शाम साढ़े नौ बजे वह घर आया, उसकी मां ने खाने के लिए बोला तो उसने मना कर दिया। इसी दौरान बाइक से चार लोग पहुंचे और उसे बाहर बुलाया। बाहर जाते ही युवकों ने सिर में गोली मार दी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें