Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोरखपुर में बदमाश बेखौफ, फोरलेन पर युवक को चाकू मार लूट ली बाइक; बीच सड़क पर तड़पता रहा खून से लथपथ शख्स

गोरखपुर में बदमाशों के होसले इस कदर बुलंद हैं कि फोरलेन पर दबंगई कर लूट की वारदार को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है। सिक्टौर गांव में फोरलेन बाईपास पर स्थित पेट्रोल पंप के पास 15 की संख्या में दबंगों ने बाइक सवार को घेर लिया और बाइक छिनने लगे। विरोध करने पर चाकू घोंपकर बाइल लूट लिया और फरार हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sun, 26 Nov 2023 09:20 AM (IST)
Hero Image
फोरलेन पर युवक को चाकू मार बदमाशों ने लूटी बाइक। -जागरण

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को चाकू घोंप दिया। वारदात के बाद बाइक लेकर फरार हो गए। सड़क पर खून से लथपथ पड़ा युवक तड़पता रहा। इस बीच राहगीरों की मदद से उसने घटना की सूचना स्वजन व खोराबार थाना पुलिस को दी। पीड़ित की स्थिति खतरे से बाहर है। रायगंज बाजार के टोला सैनपुर में रहने वाला अमरजीत भारती शनिवार की शाम छह बजे अपनी बाइक से सहजनवां के सरैया बड़गहने गांव में रहने वाली बुआ के घर जा रहा था।

यह है मामला

सिक्टौर गांव में फोरलेन बाईपास पर स्थित पेट्रोल पंप के पास 15 की संख्या में खड़े युवकों ने अमरजीत को रोक लिया और बाइक की चाभी छीनने लगे। आरोप है कि विरोध करने पर बदमाशों ने अमरजीत के सीने, पीठ व सिर में चाकू से हमला कर बाइक लूट ली। राहगीरों की मदद से वह रामनगर कड़जहा पहुंचा और घटना की जानकारी स्वजन के साथ ही पुलिस को दी।

परिवार के लोग स्थानीय अस्पताल में उपचार कराने के बाद खोराबार थाने ले गए। बदमाशों की संख्या 10 से 15 होने का दावा करने पर पुलिस लूट की घटना को संदिग्ध मान रही है। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि जांच चल रही है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें, Gorakhpur News: ड्यूटी में लापरवाही और जनप्रतिनिधियों से दुर्व्यवहार करने पर JE निलंबित, चेतावनी के बाद भी नहीं सुधरा रवैया

चिउटहा पुल के पास बदमाशों ने लूटा मोबाइल फोन

चिउटहा पुल के पास बाइक सवार बदमाश ने आटो से घर जा रहे बदमाश का मोबाइल फोन लूट लिया। पीपीगंज थाना पुलिस घटना दूसरे क्षेत्र की बता रही है। कैंपियरगंज के महावनखोर के राकेश मिश्रा शहर की एक निजी कंपनी में काम करते हैं।

यह भी पढ़ें, Gorakhpur News: पत्नी पर शक करता था बुजुर्ग पति, चाकू से गोदकर ले ली जान; पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

शनिवार की शाम छह बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद आटो से घर लौट रहे थे। चिउटहवां पुल के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने आटो में दायीं सीट पर बैठे राकेश का मोबाइल फोन लूट लिया। थानाध्यक्ष पीपीगंज टीजे सिंह ने बताया कि घटनास्थल चिलुआताल क्षेत्र में पड़ता है। वहां की पुलिस को जानकारी दी गई है।