Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur News: सर्किट हाउस के बाहर के जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, पुलिस ने छह बाइकों को किया सीज; दो युवक हिरासत में

गोरखपुर जिले में सर्किट हाउस के पास केक काटना युवकों को पड़ा भारी। युवक सड़क पर बाइक खड़ी करके केक काट रहे थे। वहीं राहगीरों पर कमेंट करने का भी आरोप है। जिसके बाद पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। वहीं रामगढ़ताल थाना पुलिस ने छह बाइक को भी सीज किया है। पुलिस ने हिरासत में लेकर शांति भंग की आशंका में पाबंद किया है।

By Satish pandey Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 08 Oct 2024 01:56 PM (IST)
Hero Image
सर्किट हाउस के बाहर हुड़दंग कर रहे युवकों को पुलिस ने पकड़ा

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। सर्किट हाउस के पास सोमवार की शाम सड़क पर बाइक खड़ी करके केक काटने के साथ ही युवक रास्ते से गुजर रहे लोगों पर कमेंट कर रहे थे। रामगढ़ताल थाना पुलिस ने घेराबंदी कर छह बाइक को कब्जे में लेकर सीज करने के साथ ही दो युवकों को हिरासत में लिया है।

सीओ कैंट योगेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार की शाम छह बजे सूचना मिली कि सर्किट हाउस के बगल से जाने वाली सड़क पर 10 की संख्या में खड़े युवक बाइक पर केक रखकर काटने के साथ ही हुड़दंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- UP News: बागपत डीएम-एसपी को थमाई 'Bisleri' जैसी बोतल, अब खाद्य विभाग की कार्रवाई से जिले में मची खलबली

शांति भंग की आशंका में पाबंद

सिपाहियों के पहुंचने पर भी जब नहीं हटे तो रामगढ़ताल थाना प्रभारी चितवन कुमार ने घेराबंदी कर छह बाइक को कब्जे में लेने के साथ तारामंडल में रहने वाले मोनू गौड़ व रितेश गौड़ को हिरासत में लेकर शांति भंग की आशंका में पाबंद किया है।

यह भी पढ़ें- Electric Bus: गोरखपुर से सिकरीगंज तक दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक बसें, ग्रामीणों को मिलेगी आरामदायक यात्रा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें