Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur: हल्द्वानी हिंसा के बाद हमीरपुर में भी पुलिस रही अलर्ट, मस्जिदों के बाहर फोर्स तैनात; गश्त करती रही पुलिस

Haldwani Violence उत्तराखंड के हल्द्वानी में सरकारी भूमि पर बने अवैध मदरसा व नमाज स्थल को ध्वस्त करने गई पुलिस प्रशासन और नगर निगम की टीम पर पथराव कर दिया गया। उपद्रवियों ने बनभूलपुरा थाने पर भी हमला बोल दिया गया। इस हिंसा में तीन सौ से अधिक लोग घायल हो गए। जिसको लेकर उत्तर प्रदेश में भी अलर्ट जारी कर दिया गया।

By Anurag Mishra Edited By: riya.pandey Updated: Sat, 10 Feb 2024 10:23 AM (IST)
Hero Image
हल्द्वानी हिंसा के बाद हमीरपुर में जुमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। हल्द्वानी में हुई हिंसा को लेकर जिले की पुलिस भी अलर्ट नजर आई। पुलिस अधीक्षक डॉ.दीक्षा शर्मा ने स्वयं हमीरपुर की विभिन्न मस्जिदों में पहुंचकर वहां की सुरक्षा व्यवस्था देखी।

उत्तराखंड के हल्द्वानी में सरकारी भूमि पर बने अवैध मदरसा व नमाज स्थल को ध्वस्त करने गई पुलिस, प्रशासन और नगर निगम की टीम पर पथराव कर दिया गया। उपद्रवियों ने बनभूलपुरा थाने पर भी हमला बोल दिया गया। इस हिंसा में तीन सौ से अधिक लोग घायल हो गए। जिसको लेकर उत्तर प्रदेश में भी अलर्ट जारी कर दिया गया।

शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट नजर आया और मस्जिदों के बाहर फोर्स तैनात रहा। एसपी डा.दीक्षा शर्मा ने स्वयं मुख्यालय की मस्जिदों का भ्रमण किया और स्थिति को देखा। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक मायाराम वर्मा ने मौदहा कस्बे में पैदल गश्त की।

यह भी पढ़ें-

 Mauni Amavasya 2024: हल्द्वानी में बवाल को लेकर प्रयागराज में भी प्रशासन अलर्ट, मंदिर व मस्जिदों पर पुलिस फोर्स रही तैनात

Haldwani Violence: उपजाऊ जमीन और बेहतर कनेक्टिविटी से बढ़ती गई आबादी, फिर शुरू हुआ अवैध कब्जे का खेल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर