Move to Jagran APP

यूपी में आवारा पशु बेलगाम: घर के बाहर खेल रही 7 साल की बच्‍ची को पटक-पटक मार डाला, प्रशासन खामोश

Bull Attack in UP एक दिल दहला देने वाली घटना यूपी के हमीरपुर जिले से आई है। बता दें क‍ि ग्राम भौरा में सात वर्षीय एक बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान वहां से गुजर रहे सांड ने बच्ची पर हमला कर दिया।

By Mohammed AmmarEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Sat, 20 May 2023 08:31 PM (IST)
Hero Image
यूपी में आवारा पशु बेलगाम: घर के बाहर खेल रही 7 साल की बच्‍ची को पटक-पटक मार डाला, प्रशासन खामोश
हमीरपुर, जागरण ऑनलाइन टीम। Bull Attack in UP यूपी में आवारा पशुओं के हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन आवारा पशुओं के हमले में मरने वालों की संख्‍या में इजाफा हो रहा है। बावजूद इसके प्रशासन की ओर से कोई उचित व्‍यवस्‍था नहींं की जा रही है।

अभी तक आवारा सांड हाईवे पर ही बाइक सवारों या राहगीरों पर हमला कर उनको मौत के घाट उतार देते थे, लेकिन अब घरों के बाहर खेलने वाले बच्‍चें भी आवारा सांड के हमलों से महफूज नहीं हैं।   

घर के बाहर खेल रही बच्‍ची को पटक कर मार डाला 

एक दिल दहला देने वाली घटना यूपी के हमीरपुर जिले से आई है। बता दें क‍ि ग्राम भौरा में सात वर्षीय एक बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान वहां से गुजर रहे सांड ने बच्ची पर हमला कर दिया। सांड ने बच्‍ची को सींघों से उठाकर पटक दिया।

इसके बाद बच्‍ची की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए और वहां से सांड को भगाया। परिजन घायल बच्ची को लेकर अस्पताल गए। जहां से डॉक्‍टरों ने बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया।

माता पिता बच्ची को लेकर जिला अस्पताल बांदा आए। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार के लोग बदहवास हो गए हैं। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।