Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IAS Transfer In UP: तेज तर्रार IAS राहुल पांडेय का तबादला, घनश्याम मीना को सौंपी गई जिले की कमान

IAS Transfer In UP हमीरपुर के जिलाधिकारी राहुल पांडेय का 374 दिनों की सेवा के बाद हाथरस तबादला हो गया है। उनके स्थान पर फिरोजाबाद के नगर आयुक्त रहे घनश्याम मीना को जिम्मेदारी सौंपी गई है। राहुल पांडेय ने अपने कार्यकाल में आम जनता से सीधे जुड़कर उनकी समस्याओं का समाधान कराया और लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाया।

By Anurag Mishra Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 15 Sep 2024 12:15 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। जिले में 374 दिन की सेवा देने के बाद हमीरपुर जिलाधिकारी राहुल पांडेय का हाथरस स्थानांतरण हो गया है। शासन ने उनके स्थान पर फिरोजाबाद के नगर आयुक्त रहे 2015 बैच के आईएएस घनश्याम मीना को जिम्मेदारी सौंपी है।

वर्ष 2014 बैच के आइएएस जिलाधिकारी राहुल पांडेय को पांच सितंबर 2023 को जनपद में तैनाती मिली थी। उनका कार्यकाल छोटा था, लेकिन गैरविवादित रहा।

लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ अपनाया सख्त रवैया

उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान आम जनता से सीधे जुड़कर उनकी समस्याओं का समाधान कराया। लापरवाह अधिकारियों के विरुद्ध सख्त रवैया अपनाया। लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने को लेकर उनकी सराहना भी हुई। खासतौर से मतगणना के दिन उत्पन्न हुए हालात ने डीएम राहुल पांडेय की निष्पक्ष छवि का नमूना पेश किया था।

शुक्रवार की रात शासन स्तर से 13 आइएएस अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया। जिसमें हमीरपुर के जिलाधिकारी राहुल पांडेय भी शामिल हैं। जिनके स्थान पर 2015 बैच के आईएएस घनश्याम मीना को हमीरपुर जिले की कमान सौंपी गई है।

इसे भी पढ़ें: UPPCL: बिजली विभाग का ताबड़तोड़ एक्शन जारी, एक साथ 12 टीमों ने की छापेमारी; 18 पर दर्ज हुई चोरी की रिपोर्ट

इसे भी पढ़ें: Vande Bharat: कल से चलेगी आगरा-वाराणसी वंदेभारत ट्रेन, पढ़ें टाइमिंग से लेकर पूरा शेड्यूल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर