Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hamirpur News: हमीरपुर में चार वर्षीय किशोर की कुकर्म के बाद नदी में डुबोकर बेरहमी से हत्या, एक गिरफ्तार

Hamirpur News हमीरपुर के मौदहा में एक द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक चार वर्ष के क‍िशोर के साथ पहले कुकर्म क‍िया गया। हैवानों का मन नहीं भरा तो मासूम को नदी में डुबोकर मार द‍िया। सुबह नदी में मासूम का शव देख स्‍वजन मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Fri, 20 Oct 2023 11:35 AM (IST)
Hero Image
Hamirpur News: किशोर का शव मिलने के बाद जांच करती एसपी डा. दीक्षा शर्मा।

जेएनएन, हमीरपुर। मौदहा क्षेत्र में एक गांव में घर के बाहर खेल रहे चार वर्षीय किशोर के गुम होने के बाद रातभर पुलिस के साथ स्वजन उसे तलाशते रहे। लेकिन उसका कहीं पता नही लग सका। सुबह नदी में उसका शव जब उतराता मिला। स्वजन समेत ग्रामीणों ने किशोर के शव को देखकर कुकर्म के बाद किशोर की हत्या करने की बात कह रहे हैं। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक डा. दीक्षा शर्मा ने स्वजन व ग्रामीणों से बातचीत की।

इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है। जब घर के बाहर खेल रहे चार वर्षीय किशोर के गुम होने के बाद रातभर पुलिस के साथ स्वजन उसे तलाशते रहे। लेकिन उसका कहीं पता नही लग सका। सुबह नदी में उसका शव जब उतराता मिला। स्वजन समेत ग्रामीणों ने किशोर के शव को देखकर कुकर्म के बाद किशोर की हत्या करने की बात कह रहे हैं। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक डा. दीक्षा शर्मा ने स्वजन व ग्रामीणों से बातचीत की।

इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। कोतवाली मौदहा के एक गांव में गुरुवार की रात करीब दस बजे गांव के कई बच्चे खेल रहे थे। रात अधिक होने पर सभी बच्चे अपने अपने घर चले गए। लेकिन एक ट्रक चालक का चार वर्षीय पुत्र घर नहीं पहुंचा। जिस पर स्वजन ने यूपी 112 और कोतवाली को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस किशोर की तलाश में स्वजन के साथ जुट गई। लेकिन किशोर का कहीं पता नहीं लगा।

स्वजन ने पास में ही रहने वाले 35 वर्षीय ट्रक चालक तौकीर अहमद उर्फ बाबू पर शक जताते हुए उसके साथ अंतिम बार बच्चे को होना बताया। जिस पर पुलिस ने तौकीर को गिरफ्तार कर कोतवाली ले गई। वहीं सुबह भोर में कुछ ग्रामीणों ने गांव स्थित चंद्रावल नदी में आधा शरीर पानी में व आधा बाहर पड़ा देखा। ग्रामीणों का आरोप है किशोर की कुकर्म के बाद नदी में डुबोकर हत्या की गई है। इस मामले में एसपी डा.दीक्षा शर्मा का कहना है कि पैनल से किशोर के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जो भी रिपोर्ट सामने आएगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Gyanvapi Case: ज्ञानवापी परिसर में 'वजूखाने' का सर्वे कराने को लेकर पूरी हुई सुनवाई, जिला जज कल सुनाएंगे आदेश

यह भी पढ़ें: Israel Hamas War: जहन में जिंदा रह सके त्रासदी... हमास हमलों की याद में इजरायली गुदवा रहे टैटू

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें