Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्शन में आईं IPS डॉ. दीक्षा शर्मा, एक दारोगा को किया लाइन हाजिर; 21 SI व 32 सिपाही बदले

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में लोकसभा चुनाव के बाद शनिवार को पुलिस अधीक्षक डॉ. दीक्षा शर्मा ने पुलिस महकमे में बड़े पैमाने पर फेरबदल किए। साथ ही एक दारोगा को लाइन हाजिर भी कर दिया। एसपी ने 21 उपनिरीक्षकों व 32 पुलिस कर्मियों को अलग-अलग स्थानों पर भेजा। मुख्य आरक्षी नीरज समेत छह सिपाहियों को यूपी 112 में स्थानांतरित किया गया है।

By Anurag Mishra Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 07 Jul 2024 11:39 AM (IST)
Hero Image
हमीरपुर में तैनात एसपी डॉ.दीक्षा शर्मा। (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता खत्म होने के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ.दीक्षा शर्मा ने पुलिस महकमें में भारी पैमाने पर स्थानांतरण किए हैं। एसपी द्वारा 21 उपनिरीक्षकों व 32 पुलिस कर्मियों को अलग अलग स्थानों में भेजा गया है।

स्थानांतरित किए गए 21 उपनिरीक्षकों में से 20 उपनिरीक्षक पुलिस लाइन से अलग-अलग थाने भेजे गए हैं। इसमें थाना जलालपुर में तैनात रहे उपनिरीक्षक गिरीश मिश्रा को लाइन हाजिर किया गया है।

पुलिस लाइन में तैनात उपनिरीक्षकों को दिया मौका

पुलिस अधीक्षक डॉ. दीक्षा शर्मा द्वारा इस स्थानांतरण प्रक्रिया में पुलिस लाइन में तैनात उपनिरीक्षकों को काम करने का मौका दिया गया है। एसपी द्वारा जारी की गई स्थानांतरण सूची के अनुसार, उपनिरीक्षक मो.महफूज को पुलिस लाइन से सिसोलर थाना, हरिश्चंद्र सिंह को पुलिस लाइन से मौदहा, कमलापति त्रिपाठी को पुलिस लाइन से सुमेरपुर, रामदेव पटेल को पुलिस लाइन से जलालपुर, जयसिंह को पुलिस लाइन से सुमेरपुर, राजू सिंह को कोतवाली, शिवसागर मिश्रा को मौदहा, माताफल मिश्रा को जलालपुर भेजा गया है।

शिवबहादुर सरोज को कुरारा, ललित कुमार तिवारी को मुस्करा, लालबाबू को जलालपुर, रामसिरोमणि यादव को मुस्करा, राजबहादुर यादव को कोतवाली, स्वतंत्र देव मिश्रा को मौदहा, सतीशचंद्र मिश्रा को रिट सेल, रमाशंकर को बिवांर, गुलाबचंद्र सिंह को राठ, रवेंद्र सिंह को जलालपुर, मोतीलाल को न्यायालय सुरक्षा, गिरीश मिश्रा को थाना जलालपुर से पुलिस लाइन व योगेंद्र बहादुर को थाना राठ से चौकी प्रभारी रामलीला थाना राठ बनाया गया है। इसके अलावा मुख्य आरक्षी नीरज समेत छह सिपाहियों को यूपी 112 में स्थानांतरित किया गया है। इसके अलावा 26 पुलिस कर्मियों को भी अलग अलग स्थानों में स्थानांतरित किया गया है।

इसे भी पढ़ें: पहाड़ों पर हो रही बारिश से नदियां उफान पर, बिजनौर बैराज से अचानक छोड़ा गया डेढ़ लाख क्यूसेक पानी; झोपड़ियां बही

इसे भी पढ़ें: यूपी में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासत तेज, भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में सीएम योगी हुए शामिल; हार की समीक्षा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें