Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्शन में आईं IPS दीक्षा शर्मा, पुलिस कालोनियों का किया निरीक्षण; बोली- निर्माण कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

आवासीय कालोनियों के निरीक्षण के दौरान डॉ. एसपी दीक्षा शर्मा ने निर्माण कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करने की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि कालोनी की मरम्मत कार्यों में गुणवत्ता सुनिश्चित की जाए और समय पर पूरा किया जाए। एसपी ने रंगाई-पुताई और मरम्मत कार्यों को प्राथमिकता देते हुए उसकी संरचनात्मक मजबूती और सौंदर्यीकरण का भी ध्यान रखने के निर्देश दिए।

By Anurag Mishra Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 10 Sep 2024 12:37 PM (IST)
Hero Image
आवासीय कालोनी के निर्माण कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं : एसपी

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। पुलिस कालोनियों में चल रहे मरम्मत कार्यों का पुलिस अधीक्षक डॉ.दीक्षा शर्मा (IPS Deeksha Sharma) ने निरीक्षण कर निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कालोनी की मरम्मत कार्यों में किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए।

सोमवार की शाम पुलिस अधीक्षक ने आवासीय परेड कालोनी का निरीक्षण किया। जिसमें सफाई, रंगाई-पुताई और निर्माणाधीन मरम्मत कार्यों की समीक्षा की गई। निरीक्षण के दौरान उन्होंने इन सभी पहलुओं को बारीकी से देखा और संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि कालोनी का मरम्मत कार्य और सफाई का काम समय पर और प्रभावी ढंग से पूरा किया जाए। उन्होंने निर्देशित किया कि कार्यों की गुणवत्ता सुनिश्चित की जाए और किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त न की जाएगी। इस निरीक्षण का मुख्य उद्देश्य पुलिसकर्मियों के आवासीय स्थानों को स्वच्छ, सुरक्षित और सुविधाजनक बनाना था। ताकि वहां रहने वाले अधिकारी और कर्मचारी बेहतर वातावरण में रह सकें।

एसपी ने रंगाई-पुताई और मरम्मत कार्यों को प्राथमिकता देते हुए उसकी संरचनात्मक मजबूती और सौंदर्यीकरण का भी ध्यान रखने के निर्देश दिए। इस मौके पर प्रशिक्षु क्षेत्राधिकारी कृष्णकांत त्रिपाठी, प्रतिसार निरीक्षक रिजर्व पुलिस लाइन अवधेश कुमार समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: सपा ने सीसामऊ विधानसभा सीट से घोषित किया प्रत्याशी! अखिलेश के निर्देश पर लखनऊ की टीम संभालेगी चुनावी कमान

इसे भी पढ़ें: कानपुर में रेल ट्रैक उड़ाने और कालिंदी एक्सप्रेस में आग लगाने का था षड्यंत्र, 14 संदिग्ध हिरासत में