Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्शन में आईं IPS दीक्षा शर्मा, ड्यूटी में सोने वाले सिपाही को किया लाइन हाजिर

पुलिस अधीक्षक डॉ. दीक्षा शर्मा के एक्शन के बाद पुलिस कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई है। तेज तर्रार पुलिस अधिकारी ने ड्यूटी के दौरान सोने वाले सिपाही के मामले को संज्ञान में लेते हुए उसे ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया है। बता दें सिपाही की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए था जिसके बाद यह कार्रवाई की गई।

By Anurag Mishra Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 07 Aug 2024 09:18 AM (IST)
Hero Image
ड्यूटी के दौरान ई-रिक्शे में सोता सिपाही रविदास। सौजन्य वीडियोग्रैब

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। ड्यूटी के दौरान सोने वाले सिपाही का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रचलित होने के बाद पुलिस अधीक्षक डा. दीक्षा शर्मा ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से लापरवाह सिपाही को कार्य में शिथिलता बरतने के मामले में लाइन हाजिर कर दिया है।

थाना जरिया में तैनात आरक्षी रविदास का मंगलवार को ड्यूटी के दौरान एक रिक्शे में सोते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रचलित हो गया। बताया जाता है कि उसकी ड्यूटी कांवड़ यात्रा में लगी थी। जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रचलित हुई वैसे ही पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह उठना शुरू हो गए।

पुलिस कर्मियों में मची अफरा-तफरी

वहीं, इंटरनेट मीडिया में प्रचलित हुए इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने तत्काल प्रभाव से कार्य में लापरवाही बरतने वाले आरक्षी रविदास को लाइन हाजिर करते हुए मामले की जांच शुरू करा दी है। एसपी की इस कार्रवाई से अन्य पुलिस कर्मियों में अफरा-तफरी मची हुई है।

एसपी ने कहा कि ड्यूटी में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी। जिसकी भी ड्यूटी जहां लगी है वह पूरी निष्ठा और ईमानदारी से अपनी ड्यूटी करें। इस तरह की लापरवाही करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी।

इसे भी पढ़ें: 'भारतीयों पर किया जा रहा हमला, दहशत में रातभर जागते', बांग्लादेश में फंसे कानपुर के परिवार ने बयां किया दर्द

इसे भी पढ़ें: यूपी में फिर गरजा बुलडोजर, हटाए गए 75 अस्थायी कब्जे; लगाया गया जुर्माना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर