Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hamirpur Crime News: क‍िशोरी को जबरन शराब प‍िलाकर सामूह‍िक दुष्‍कर्म, तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज

यूपी के हमीरपुर में किशोरी ने तीन युवकों पर खेत में ले जाकर जबरन शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़ित किशोरी की बहन ने कोतवाली में तीनों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने तीनों आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाल उमेश सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। तीनों आरोप‍ियों की तलाश की जा रही है।

By Rajeev Trivedi Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 29 Aug 2024 04:08 PM (IST)
Hero Image
क‍िशोरी को शराब प‍िलाने के बाद सामूह‍िक दुष्‍कर्म।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, राठ। किशोरी ने तीन युवकों पर खेत में ले जाकर जबरन शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़ित किशोरी की बहन ने कोतवाली में तीनों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने तीनों आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

कस्बे के एक मुहल्ला निवासी महिला ने बताया कि बुधवार की शाम करीब सात बजे बुधौलियाना मुहल्ला निवासी शिवम, नवीन महाराज व बजरिया मुहल्ला निवासी अनवार उसकी नाबालिग बहन को बाइक पर बैठा कर जलालपुर रोड पर ले गए।

शराब प‍िलाने के बाद सामूह‍िक दुष्‍कर्म   

आरोप लगाया कि उक्त युवक उसकी बहन को सरसई गांव के पास खेत में ले गए और जबरदस्ती तीनों ने शराब पिलाने के बाद बारी-बारी सामूहिक दुष्कर्म किया। बताया कि बाइक पर सभासद लिखा हुआ था। वारदात को अंजाम देने के बाद उक्त युवक उसकी बहन को खेत में छोड़ कर भाग गए।

आरोप‍ियों की तलाश में जुटी पुलि‍स 

मौके पर पहुंची पुलिस उसकी बहन को कोतवाली लेकर आईं। कोतवाल उमेश सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। शिवम, नवीन महाराज, अनवार के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। तीनों की तलाश की जा रही है।