Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: 10 सेकेंड में ATM का ताला खोलकर पार किए एक लाख रुपये, VIDEO VIRAL होने पर जांच में जुटी पुलिस

यूपी के हमीरपुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां दो युवकों ने महज 10 सेकंड में हिताची कंपनी के एटीएम से करीब एक लाख रुपये चुरा लिए। घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने फ्रेंचाइजी लेने वाले युवक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

By Anurag Mishra Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 23 Sep 2024 08:26 AM (IST)
Hero Image
दस सेकेंड में हिताची एटीएम मशीन का ताला खोलकर पार किए एक लाख

संवाद सहयोगी, भरुआ सुमेरपुर। दस सेकेंड के भीतर एटीएम बूथ के अंदर घुसे एक युवक ने हिताची कंपनी की एटीएम मशीन से करीब एक लाख रुपये की रकम पार कर दी और बाहर पहरेदारी कर रहे अपने साथी के साथ आरोपित युवक फरार हो गया। घटना चार दिन पुरानी बताई जा रही है। रविवार को इंटरनेट मीडिया में वीडियो प्रचलित होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कस्बा सुमेरपुर के बस स्टाप में हिताची कंपनी का एटीएम संचालित है। इस कंपनी की फ्रेंचाइजी कस्बा निवासी नीरज गुप्ता के पास है। इंटरनेट मीडिया में प्रचलित वीडियो के अनुसार दो युवक एटीएम बूथ पर आते हैं। जिसमें एक युवक अंदर जाता है और दूसरा बाहर खड़ा रहता है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

अंदर गया युवक किसी चीज से एटीएम का बाक्स का लाक खोलता है और उसमें रखे रुपए निकालकर जेब में रखता है और बाहर निकल जाता है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। घटना 19 सितंबर की बताई जाती है।

रविवार को उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रचलित होता है। वीडियो प्रचलित होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने फ्रेंचाइजी लेने वाले युवक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू की है।

थानाध्यक्ष राकेश कुमार के मुताबिक एटीएम से रुपए निकालने के पूर्व चोर ने एटीएम को गड़बड़ किया है और बाक्स में रुपए एकत्र होने के बाद बाक्स को किसी यंत्र के माध्यम से खोलकर रुपए निकाले हैं। फ्रेंचाइजी लेने वाले युवक ने फिलहाल करीब एक लाख रुपए निकालने की तहरीर दी है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: उम्रकैद की सजा काट रहे दो भाइयों की समय पूर्व रिहाई पर निर्णय ले सरकार: इलाहाबाद हाईकोर्ट

इसे भी पढ़ें: सुलतानपुर डकैती कांड में STF को मिली बड़ी सफलता, एक लाख के इनामी अनुज प्रताप सिंह को एनकाउंटर में किया ढेर