Move to Jagran APP

हमीरपुर में सनसनीखेज वारदात: मुंहबोले चाचा ने घोटा दंपती का गला, महिला की हत्या कर चलती कार से फेंका शव

हमीरपुर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जहां एक परिवार पर चलती कार में हमला किया गया। पड़ोसी मुंहबोले चाचा ने दंपती का गला घोंटने की कोशिश की। पति किसी तरह बच निकला लेकिन पत्नी और बच्चे कार में ही रह गए। बाद में महिला को चलती कार से नीचे फेंक दिया गया। इस घटना के बाद पति ने पुलिस को सूचना दी और खोजबीन शुरू हुई।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Mon, 23 Sep 2024 04:31 PM (IST)
Hero Image
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। जागरण

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। दो दिन पूर्व कानपुर से चित्रकूट दर्शन को निकले परिवार को चलती कार में पड़ोसी मुंहबोले चाचा ने जान से मारने की कोशिश की। चलती कार में सभी का गला घोंटा गया। पति किसी तरह इनके चंगुल से छूट गया, जबकि बच्चे और पत्नी कार में ही रह गए। जिन्हें आगे जाकर चलती कार से नीचे फेंक दिया गया।

ढाई वर्षीय बच्ची कार में ही रह गई। इस घटना के बाद रविवार को सारा दिन पति अपनी पत्नी और बच्चों की तलाश करता रहा, मगर पुलिस को सूचना नहीं दी। देर रात थाना जरिया में पति ने पत्नी और बच्चों के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जब खोजबीन शुरू की तो महिला का शव गोहांड कस्बे के पास झाड़ियों में बरामद हो गया। जबकि दोनों बच्चे सुरक्षित मिल गए हैं। पीड़ित कानपुर के थाना चौबेपुर के मदारीपुरवा निवासी 40 वर्षीय सूरज यादव कानपुर की जूता फैक्ट्री में काम करता है। सूरज गुजैनी में किराए के घर में रहता है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें