Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Board Result : 20 अप्रैल को दसवीं कक्षा में फेल हुआ था छात्र, 7 दिन बाद उठाया ऐसा खौफनाक कदम- जिसने सुना निकल गई चीख

UP Board Result 2024 वहीं बताया कि यूपी बोर्ड ने 20 अप्रैल को रिजल्ट जारी किया था जिसमें उसका बेटा साहित्य फेल हो गया था। दसवीं में फेल होने की वजह से उसका पुत्र डिप्रेशन में आ गया था। 22 अप्रैल को वह ड्यूटी पर गया हुआ था। उसकी पत्नी प्रेमवती बकरी चराने के लिए खेत पर गई थी।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 27 Apr 2024 08:18 PM (IST)
Hero Image
UP Board Result : 20 अप्रैल को दसवीं कक्षा में फेल हुआ था छात्र

जागरण संवाददाता, राठ : दसवीं की परीक्षा में फेल होने से अ‌वसाद में आए एक छात्र ने आग लगाकर अपनी जान दे दी। मझगवां निवासी अमरचंद्र अहिरवार ने बताया कि वह राठ में पीआरडी का जवान है। उसका 17 वर्षीय पुत्र साहित्य अमगांव के एक विद्यालय में दसवीं कक्षा का छात्र था। उसके पुत्र ने इस बार दसवीं कक्षा की परीक्षा दी थी।

बताया कि यूपी बोर्ड ने 20 अप्रैल को रिजल्ट जारी किया था जिसमें उसका बेटा साहित्य फेल हो गया था। दसवीं में फेल होने की वजह से उसका पुत्र डिप्रेशन में आ गया था। 22 अप्रैल को वह ड्यूटी पर गया हुआ था। उसकी पत्नी प्रेमवती बकरी चराने के लिए खेत पर गई थी।

घर में उसका बेटा अकेला था। तभी उसने आग लगा ली। पड़ोसियों के पहुंचने के बाद उसके पुत्र ने कमरे की कुंडी खोली जिसके बाद लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया। जिसे सीएचसी ले गए। जहां से उरई रेफर कर दिया। उरई से झांसी रेफर कर दिया था। इलाज के दौरान उसके पुत्र ने दम तोड़ दिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर