Move to Jagran APP

UP News: जेल में सजा काट रहे हिस्ट्रीशीटर के पिता हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव, जांच में जुटी फोरेंसिक टीम

हिस्ट्रीशीटर के पिता का गांव में ही बुधवार की रात करीब 845 बजे सड़क किनारे शव पड़ा मिला। सिर व चेहरे पर चोट का कई निशान मिलने से हत्या करने के बाद शव को फेंकने की बात सामने आ रही है। वहीं जानकारी होने पर रात दस बजे के आसपास सीओ सदर व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और वीडियोग्राफी कराई और मामले की जांच शुरू की।

By Rajeev Trivedi Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 30 May 2024 12:43 AM (IST)
Hero Image
कुरारा के पतारा गांव में हत्या के बाद मौके पर जांच करते सीओ सदर राजेश कमल। जागरण

संवाद सूत्र, कुरारा। हिस्ट्रीशीटर के पिता का गांव में ही बुधवार की रात करीब 8:45 बजे सड़क किनारे शव पड़ा मिला। सिर व चेहरे पर चोट का कई निशान मिलने से हत्या करने के बाद शव को फेंकने की बात सामने आ रही है। 

वहीं, जानकारी होने पर रात दस बजे के आसपास सीओ सदर व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और वीडियोग्राफी कराई और मामले की जांच शुरू की। 

यह है मामला

कुरारा थाना क्षेत्र के संवेदनशील गांव पतारा निवासी 50 वर्षीय रामसागर यादव का खून से सना शव गांव के बीच में बने लालदास बाबा मंदिर को जाने वाली सड़क पर सड़क किनारे नाली पड़ा मिला।राम में वहां से गुजरे ग्रामीण ने शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। 

सीओ सदर राजेश कमल ने बताया कि मृतक का पुत्र दीपक यादव थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर हत्या, हत्या के प्रयास व लूट समेत करीब 12 मुकदमे दर्ज हैं। वह कई संगीन अपराधों में लिप्त होने के कारण जेल में सजा काट रहा है। 

थाना प्रभारी योगेश तिवारी ने बताया कि सिर से काफी खून बह जाने के कारण उसकी मौत होना प्रतीत हो रही है। बताया कि जांच में पता चला है कि वह अत्यधिक शराब पीने का आदी था। प्रथम दृष्टया नशे में गिरने से सिर पर चोट लगने से मौत होना प्रतीत हो रही है। फोरेंसिक टीम समेत थाने की पुलिस जांच कर ही है। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद मौत की असली वजह का पता चल सकेगा। 

वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि पुत्र दीपक अपराधी प्रवृत्ति का है। गांव में उसकी कई लोगों से दुश्मनी है। इस कारण किसी ने खुन्नस निकालते हुए उसके पिता की हत्या कर दी गई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।