Move to Jagran APP

UP News : पति को बताया रावण का प्रतीक, बहू ने जलाया सास-ससुर समेत तीनों का पुतला- कहा; मेरे 14 साल पूरे हुए लेकिन...

Crime News जनपद के मुस्करा में दीक्षित मुहाल में प्रियंका की शादी हुई थी। ससुरालीजन की प्रताड़ना से वह आज अकेले रहने को मजबूर है। मौजूदा में जयपुर में रहने वाली प्रियंका ने बताया कि विरोध जताने के लिए उसने दशहरे को दीक्षित मोहल पहुंच कर अपनी ससुराल के सामने खाली पड़े स्थान पर पति संजीव को रावण का प्रतीक मानते अपने पति सास-ससुर का पुतला दहन किया है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 13 Oct 2024 04:19 PM (IST)
Hero Image
ससुराल के लोगों की प्रताड़ना से हुई तंग।

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। मुस्करा थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति और ससुरालीजन की तस्वीरें जलाकर रावण का प्रतीकात्मक दहन किया। महिला का कहना है कि उसका पति 14 वर्षों से दूसरी महिला के साथ रह रहा है और उसके स्वजन उसका समर्थन कर रहे हैं। इसलिए विरोध करने का यह तरीका अपनाया है।

ससुराल के लोगों की प्रताड़ना से हुई तंग

जनपद के मुस्करा में दीक्षित मुहाल में प्रियंका की शादी हुई थी। ससुरालीजन की प्रताड़ना से वह आज अकेले रहने को मजबूर है। मौजूदा में जयपुर में रहने वाली प्रियंका ने बताया कि विरोध जताने के लिए उसने दशहरे को दीक्षित मोहल पहुंच कर अपनी ससुराल के सामने खाली पड़े स्थान पर पति संजीव को रावण का प्रतीक मानते हुए अपने पति, सास-ससुर का पुतला दहन किया है।

मेरे 14 साल पूरे हुए, लेकिन वनवास खत्म नहीं हुआ 

हालांकि उस वक्त घर में कोई ससुरालीजन मौजूद नहीं था। प्रियंका ने बताया कि रामचंद्र जी 14 साल में वापस लौटे थे, लेकिन मेरी शादी के 14 साल पूरे होने पर भी मेरा वनवास खत्म नहीं हुआ है। मैं अपने हक की लड़ाई अभी भी लड़ रही हूं। मेरे बाबा ससुर ने कुछ प्रापर्टी की वसीयत मेरे नाम की थी, लेकिन परिवार के अन्य सदस्य उस पर भी दखल दे रहे हैं। ऐसे में अब सरकार ही मेरे हक में न्याय करे। इसके बाद वह रविवार की सुबह बस से जयपुर के लिए रवाना हो गई।

खंभे से टकराई बाइक, कर्मी की गई जान

संस, जागरण सुमेरपुर : नाक्षेत्र के टेढ़ा गांव के पास बांदा मार्ग में पेट्रोल पंप कर्मी की बाइक खंभे से टकरा गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और शनिवार रातभर वहीं पड़ा रहा। रविवार सुबह जब राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे पीएचसी लेकर पहुंची। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देवगांव निवासी 35 वर्षीय दिनेश पाल बाइक से सुमेरपुर के स्टेशन रोड के पेट्रोल पंप में सेल्समैन था। शनिवार को वह पंप के साथियों से दशहरा मिलने के बाद शाम करीब पांच बजे अपनी नाराज पत्नी को मनाने के लिए ससुराल बांदा जनपद के खपटिहा गांव गया था। रात में यह बाइक से कस्बे की ओर आ रहे थे।

तभी नरहे बाबा के पास उसकी बाइक खंभे से टकरा गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और वह वहीं रातभर वहीं पड़ा रहा। रविवार सुबह जब राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद उसे एंबुलेंस की मदद से पीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : Baba Siddiqui Murder : तो क्या बहराइच के शूटरों ने की थी बाबा सिद्दीकी की हत्या? काम की तलाश में गए थे मुंबई- बन गए बदमाश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें