Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police Transfer: पुलिस विभाग में बड़ा बदलाव, 14 का तबादला; तीन कांस्टेबल लाइन हाजिर

UP Police Transfer एसपी दीक्षा शर्मा ने लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर एक बार फिर कार्रवाई की है। तीन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करते हुए 14 सिपाहियों का तबादला किया गया है। थाना कुरारा के सिपाही अनिरुद्ध यादव और शिवम दुबे को लाइन हाजिर किया गया है। थाना मुस्करा के सिपाही अनुज कुमार को भी लाइन हाजिर किया गया है।

By Anurag Mishra Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 21 Sep 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
एसपी ने तीन सिपाहियों को किया लाइन हाजिर

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। एक बार फिर से पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा ने लापरवाही करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक के द्वारा तीन पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर करते हुए 14 सिपाहियों का स्थानांतरण एक स्थान से दूसरे स्थान किया है।

शुक्रवार की रात पुलिस अधीक्षक द्वारा जारी की गई स्थानांतरण सूची के अनुसार थाना कुरारा में तैनात सिपाही अनिरुद्ध यादव व शिवम दुबे को थाना कुरारा से लाइन हाजिर किया गया है। इसके साथ ही थाना मुस्करा में तैनात सिपाही अनुज कुमार को भी लाइन हाजिर किया गया है।

थाना कुरारा में तैनात अनिरुद्ध यादव को एफआर लगाने के नाम पर तीस हजार रुपये कीमत का मोबाइल रिश्वत के रूप में लेने पर कार्रवाई की गई है।

इन लोगों को यहां गया भेजा 

इसके साथ ही मुख्य आरक्षी रामनरेश को पुलिस लाइन से ताना राठ, मनीष कुमार द्विवेदी को पुलिस लाइन से थाना कुरारा, रावेंद्र कुमार सोनकर को पुलिस लाइन से थाना राठ, पवन कनोजिया को पुलिस लाइन से थाना मुस्करा, उमाशंकर मौर्या को पुलिस लाइन से थाना कुरारा, प्रसून पांडेय को पुलिस लाइन से थाना मुस्करा, आरक्षी वीरेंद्र कुमार यादव को यूपी 112 से आईजीआरएस भेजा गया।

यह भी पढ़ें- Ganga Water Level: कानपुर में चेतावनी बिंदु के पार गंगा, खतरे के निशान से केवल 91 cm दूर; गांवों में बढ़ाई गई सतर्कता

वहीं श्यामसुंदर को पुलिस लाइन से यूपी 112, सत्यम तिवारी को पुलिस लाइन से यूपी 112, रजत यादव को पुलिस लाइन से पैरवी सेल, जितेंद्र प्रताप सिंह को पुलिस लाइन से डीसीआरबी, रवि कुमार बघेल को पुलिस लाइन से यूपी 112, राजवीर को पुलिस लाइन से यूपी 112 व हिमांशु शर्मा को पुलिस लाइन से थाना मुस्करा भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर के भाइयों ने दिनदहाड़े युवक की रॉड से पीटकर की हत्या, वीडियो वायरल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें