Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UPPCL: बिजली बिल वसूलने गई टीम के साथ ग्रामीणों ने की मारपीट, कर्मचारियों के फाड़े कपड़े

यूपी के हमीरपुर जिले में बिजली का बकाया बिल वसूलने और कनेक्शन काटने गई टीम को अराजकतत्वों ने पीटा। इस घटना में अवर अभियंता सहित कई बिजली कर्मियों के कपड़े तक फट गए। इस मामले में थानाध्यक्ष मुस्करा शशि कुमार पांडेय का कहना है कि अवर अभियंता की तहरीर के आधार पर सभी आरोपितों के विरुद्ध मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

By Anurag Mishra Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 25 Sep 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, खड़ेही लोधन (हमीरपुर)। बिजली का बकाया बिल वसूलने और कनेक्शन काटने गई टीम को अराजकतत्वों ने बंधक बनाकर जमकर मारा पीटा। पिटाई से अवर अभियंता सहित कई बिजली कर्मियों के कपड़े तक फट गए। इस घटना की तहरीर थाने में दी गई है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

मुस्करा/इमिलिया 33/11 केवी उपकेंद्र के अवर अभियंता चंद्रप्रकाश ने बताया कि मंगलवार को उनके नेतृत्व में टीजी टू संदीप राजपूत, संविदा कर्मी महेश कुमार, हरिश्चंद्र, रोहित यादव, रीडर संदीप, सुनील और धर्मेंद्र की टीम गहरौली गांव के डढ़ा मोहल्ले में कैंप लगाकर बकाया बिलों की वसूली और बकाएदारों के कनेक्शन काटने की कार्रवाई कर रही थी। तभी गांव निवासी संतोष राजपूत, कीरत राजपूत, मधु राजपूत ने कैंप स्थल पर पहुंचकर गाली गलौज करनी शुरू कर दी।

कर्मचारियों के साथ की गई मारपीट

गांव में कैंप करने और कनेक्शन काटने की वजह से धमकाते हुए मारपीट करने लगे। सभी को बंधक बनाने का प्रयास किया। शिविर में जमा कराए गए सरकारी धन को भी छीनने की कोशिश की और सरकारी दस्तावेज फाड़कर फेंक दिए। किसी तरह वह लोग जान बचाकर गांव से निकल पाए और थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी।

इस मामले में थानाध्यक्ष मुस्करा शशि कुमार पांडेय का कहना है कि अवर अभियंता की तहरीर के आधार पर सभी आरोपितों के विरुद्ध मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसके साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें: ATS ने यूपी के दो मदरसों में की छापेमारी, कानपुर में ट्रेन पलटाने की साजिश के मामले में हुई कार्रवाई