Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime: 5 साल के मासूम संग दो लोगों ने ईंख के खेत में किया सामूहिक कुकर्म, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक 5 साल के मासूम बच्चे के साथ दो दरिंदों ने सामूहिक कुकर्म किया। घटना ईंख के खेत में हुई जहां आरोपी बच्चे को बहला-फुसलाकर ले गए। खेत के पास बकरी चरा रहे दो युवकों ने आरोपियों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश कर रही है।

By Kesav Tyagi Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 27 Sep 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में पांच वर्षीय मासूम बच्चे के साथ कुकर्म किया गया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, हापुड़। हापुड़ में थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव में पांच वर्षीय मासूम बच्चे के साथ दो आरोपितों ने सामूहिक कुकर्म किया। इस दौरान खेत के पास बकरी चरा रहे दो युवकों ने आरोपितों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस मामले की जानकारी पर मासूम के स्वजन ने आरोपित पक्ष से शिकायत की तो उन्हें हत्या की धमकी देकर भगा दिया गया। मामले में आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में थाना बाबूगढ़ के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि 19 सितंबर को उसका पांच वर्षीय पौत्र घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान गांव का ही अर्श व जुनेद उसे बहला फुसलाकर अपने साथ जंगल स्थित ईंख के खेत में ले गए। जहां आरोपितों ने पौत्र के साथ सामूहिक कुकर्म किया।

खेत में बकरी चराने आए दो लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

वहीं, खेत के पास बकरी चरा रहे रिजवान व अलफेज ने आरोपितों को ऐसा कृत्य करता देखकर मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया। इस वीडियो को दोनों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उधर, आरोपितों ने पौत्र को डरा-धमकाकर वहां से घर भेज दिया।

आरोपितों के डर से पौत्र ने स्वजन को कुछ नहीं बताया। 26 सितंबर को पौत्र की हालत बिगड़ी तो उन्होंने उससे पूछताछ की। जिसके बाद पौत्र ने सभी को आपबीती सुनाई। इसके बाद स्वजन को प्रसारित वीडियो की भी जानकारी हो गई।

शिकायत करने पीड़ित स्वजन संग आरोपितों के घर पहुंचा। जहां आरोपितों ने पीड़ित व उसके स्वजन से गाली गलौज कर अभद्रता की और हत्या की धमकी देकर भगा दिया। पौत्र को लेकर पीड़ित थाने पहुंचा और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें- मेरठ में ये क्या हुआ? भोला रोड से रहस्यमय तरीके से 9 साल का बालक लापता, CCTV से भी कुछ नहीं हुआ क्लियर

थाना बाबूगढ़ प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें