Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur News: लाठीचार्ज प्रकरण में बैकफुट पर अधिकारी, पांच निरीक्षक सहित 51 पुलिसकर्मियों का तबादला

एसपी की कार्रवाई से अब अधिवक्ताओं की हड़ताल खत्म होने के संभावना है। एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि थाना बाबूगढ़ से निरीक्षक संजय पांडेय बाबूगढ़ से दिलीप सिंह बिष्ट नगर कोतवाली से बलराम सिंह अपराध शाखा से बृजेश सिंह व सुरेंद्र सिंह को पुलिस लाइन भेजा गया है। इनमें वह पुलिसकर्मी भी शामिल हैं जो लाठीचार्ज मामले में मुकदमे में नामजद हैं।

By Kesav TyagiEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Wed, 27 Sep 2023 12:33 PM (IST)
Hero Image
Hapur: लाठीचार्ज प्रकरण में बैकफुट पर अधिकारी, पांच निरीक्षक सहित 51 पुलिसकर्मियों का तबादला

हापुड़ [केशव त्यागी]। लाठीचार्ज प्रकरण को लेकर 29 अगस्त से अधिवक्ताओं का आंदोलन जारी है। मामले में बैकफुट पर आए अधिकारियों ने पांच निरीक्षक सहित 51 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है। इनमें वह पुलिसकर्मी भी शामिल हैं जो लाठीचार्ज मामले में अधिवक्ता द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे में नामजद हैं।

एसपी की कार्रवाई से अब अधिवक्ताओं की हड़ताल खत्म होने के संभावना है। एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि थाना बाबूगढ़ से निरीक्षक संजय पांडेय, बाबूगढ़ से दिलीप सिंह बिष्ट, नगर कोतवाली से बलराम सिंह, अपराध शाखा से बृजेश सिंह व सुरेंद्र सिंह को पुलिस लाइन भेजा गया है।

किसे कहां भेजा गया?

थाना देहात से उपनिरीक्षक विजय कुमार, एसएसवी चौकी से राकेश कुमार, कोठी गेट चौकी से शुभम चौधरी, कोतवाली नगर से सुरेंद्र सिंह को भी पुलिस लाइन स्थानांतरित किया गया है।

इसके अलावा पुलिस लाइन से उपनिरीक्षक लोकेंद्र को थाना गढ़मुक्तेश्वर, प्रवीन कुमार को चौकी ततारपुर, राज सिंह को वाचक सीओ सिटी, यादवेंद्र सिंह को थाना बहादुरगढ़, प्रदीप सिंह को थाना देहात, अशोक कुमार को कोतवाली नगर, रामसेवक को पिलखुवा, देवेंद्र को गढ़मुक्तेश्वर, श्रीकृष्ण को सिंभावली, नसीम अहमद को कोतवाली नगर, जय कुमार सिंह को थाना बाबूगढ़ भेजा गया है।

Also Read-

जज और कप्तान पीटे हैं..कोतवाली में घुसकर एक-एक सिपाही को पीटेंगे, बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव का विवादित बयान

इसके अलावा महिला आरक्षी सोनिया को थाना पिलखुवा से थाना देहात, मुख्य आरक्षी जितेंद्र कुमार को पुलिस लाइन से वाचक कार्यालय एसपी, मुख्य आरक्षी देवेंद्र को सीओ पिलखुवा कार्यालय से हेड पेशी सीओ पिलखुवा, हेड कांस्टेबल दीपक कुमार का कोतवाली नगर से पुलिस लाइन, मुख्य आरक्षी राजीव को पुलिस लाइन से एंटी फ्राड सेल, पुलिस लाइन से महिला आरक्षी विशाखा को थाना धौलाना, पिंकी , सुषमा रानी को नगर कोतवाली, सोनिया को थाना बाबूगढ़, कोतवाली नगर से प्राची को पुलिस लाइन भेजा गया है।

मुख्य आरक्षी शोएब खान को थाना कपूरपुर से सिंभावली, मोनू ढाका थाना सिंभावली से पुलिस लाइन, पुलिस लाइन से नीटू को हापुड़ नगर, अशोक कुमार को गढ़मुक्तेश्वर, अंकुर राना को कोतवाली नगर, विपिन चौधरी को थाना बहादुरगढ़, रजनीश पांडेय का थाना धौलाना से बहादुरगढ़ किया गया स्थानांतरण निरस्त किया गया है।

मुख्य आरक्षी नरेंद्र शर्मा को थाना पिलखुवा, दिनेश कुमार व अजीत सिंह को कोतवाली नगर से पुलिस लाइन, पुलिस लाइन से देवेंद्र कुमार को धौलाना, नवनीत कुमार को थाना कपूरपुर, कुलदीप सिंह को थाना सिंभावली, कुलदीप कुमार को थाना बाबूगढ़ भेजा गया है। आरक्षी आकाश कुमार को थाना धौलाना से पुलिस लाइन, अजीत सिंह को हापुड़ नगर से पुलिस लाइन भेजा गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर