Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुलिस वाले की बीवी पर पड़ी गंदी नीयत, अकेली देख करने लगा अश्लील हरकतें और फिर...; पढ़ें क्या है पूरा मामला

Hapur Crime News पुलिस वाले की बीवी पर एक व्यक्ति की गंदी नीयत पड़ गई। एक कमरे में अकेली देख आरोपी पहुंच गया और महिला के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। वहीं शिकायत के बावजूद भी कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने थाने में आत्मदाह की कोशिश की। पढ़िए पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 23 Sep 2024 12:27 PM (IST)
Hero Image
पिलुखवा में पुलिसकर्मी की पत्नी ने थाने में आत्मदाह की कोशिश की। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, पिलखुवा (हापुड़)। यूपी में हापुड़ शहर के एक मोहल्ला की रहने वाली शिक्षिका व पुलिसकर्मी की पत्नी ने कोतवाली परिसर में आत्मदाह करने का प्रयास किया। महिला ने दो दिन पहले अपने जेठ पर अश्लीलता व हत्या के प्रयास की पुलिस को शिकायत दी थी।

वहीं, इस मामले में कोई कार्रवाई न होने पर वह आक्रोशित थी। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को आत्मदाह करने से रोका।

पीड़िता ने आत्मदाह का प्रयास किया

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रविवार सुबह मोहल्ला न्यू आर्य नगर की एक शिक्षिका स्कूटी से कोतवाली पहुंची। फिर बोतल से अपने शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डाला। फिर पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए माचिस से आग लगाने लगी। ऐसा करते देख मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को काबू करके उससे माचिस छीन ली।

पीड़िता ने कहा कि वह घर पर अकेली रहती है। पति पुलिस में होने के चलते ड्यूटी पर रहता है। उसका जेठ दिल्ली में रहता है और वहीं नौकरी करता है। वह शनिवार को ही घर आता है।

पीड़िता ने बताया कि 7 सितंबर को वह बिना अनुमति के घर में घुस आया। पीड़िता को अकेला देख जेठ अश्लील हरकतें करने लगा। शोर मचाने पर वह मौके से चला गया। इसकी शिकायत पुलिस से की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

यह भी पढ़ें- Patna News: बालू माफियाओं का तांडव, सोन में अवैध खनन को लेकर खुलेआम चली दो गुटों के बीच गोली; एक मछुआरे की मौत

आरोप है कि फिर से वह 15 सितंबर को घर आया और कहा कि वह जो चाहता है उसे अवश्य करके रहेगा, नहीं तो उसको जान से मार देगा। शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं होने से उसने दोबारा से ऐसा दुस्साहस किया। कोतवाली प्रभारी रघुराज सिंह ने कहा कि महिला द्वारा मिली तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

फिर किसको मिलेगा न्याय

लोगों में चर्चा है कि जब अपने विभाग के कर्मचारी की पत्नी को पुलिस न्याय नहीं दे पाती है, तो फिर आमजन क्या उम्मीद कर सकते हैं। महिला के साथ लगातार दो बार घटना हो जाती है और पुलिस जांच तक नहीं कर पाती। पुलिस की इस लापरवाही से कई बार महिलाएं अपराध घुट-घुटकर सहने को मजबूर होती हैं।

यह भी पढ़ें- रोडरेज मामले में DTC बस ड्राइवर को पीटा, फिर किया अपहरण का प्रयास; राहगीरों ने बनाया घटना का वीडियो

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें