Move to Jagran APP

Hapur Accident: मिनी ट्रक में तेज रफ्तार घुसी कार, गाड़ी के उड़े परखच्चे; हादसे में एक की मौत और दो घायल

हापुड़ (Hapur News) से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिसमें नेशनल हाईवे पर गांव अठसैनी के पास खड़े एक मिनी ट्रक में तेज रफ्तार कार जा घुसी। हादसा इतना दर्दननाक था कि एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग इस घटना में गायल हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Sat, 29 Jun 2024 12:19 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 12:19 PM (IST)
Hapur Road Accident: खड़े मिनी ट्रक में घुसी कार, एक की मौत, दो घायल।

प्रशांत शर्मा गढ़मुक्तेश्वर। नेशनल हाईवे पर गांव अठसैनी के पास खड़े मिनी ट्रक में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर घुस गई। जिसमें सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, वहीं अन्य दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को उपचार दिलाया जा रहा है।

हाईवे किनारे खड़े मिनी ट्रक में अनियंत्रित होकर घुसी कार

जनपद रामपुर के कुकड़ी खेड़ा के रहने वाले फुरकान ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को उसका भाई नूरआलम (45) अपने अन्य भाईयों के साथ राहिद को एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए गया हुआ था। वहां से वापस लौटने के दौरान शनिवार की सुबह 11 बजे जैसे ही कार गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव अठसैनी के पास पहुंचे तो हाईवे किनारे खड़े मिनी ट्रक में अनियंत्रित होकर जा घुसे, जिससे कार में सवार नूरआलम की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने नूरआलम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

वहीं कार में फंसे अन्य दो लोगों में चीख पुकार मच गई। जिसके बाद राहगीरों और गांव के लोगों ने पुलिस (Hapur Police) की मदद से घायलों को कार से जैसे तैसे कर बाहर निकाला। वहीं नूरआलम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल सलीम, जमशेद को स्थानीय चिकित्सकों ने गंभीर हालत में मेरठ अस्पताल के लिए रेफर किया है।

सूचना मिलने पर पहुंचे स्वजन में कोहराम मच गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घायलों को उपचार करने के लिए मेरठ रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: Hapur News: बुलंदशहर हाईवे के पास अनियंत्रित होकर पलटा कैंटर, पांच लोग गंभीर रूप से घायल; 25 चोटिल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.