Move to Jagran APP

UP News: शादी को एक साल भी न हुआ, नवविवाहिता की हो गई मौत; शव को लेकर भिड़े परिजन

Hapur News हापुड़ जिले के राजीव विहार में एक नवविवाहिता महिला की दूध चलाते समय करंट लगने से मौत हो गई। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया और अस्पताल के बाहर हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच जारी है। पढ़िए पूरा मामला क्या है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 10 Oct 2024 07:22 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में एक नवविवाहिता की करंट लगने से मौत हो गई। जागरण फोटो

केशव त्यागी, हापुड़। Hapur Today News उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजीव विहार में बृहस्पतिवार सुबह दूध चलाते वक्त मथानी से करंट लगने से नवविवाहिता की मौत हो गई। परिजन विवाहिता को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की बात कही। इस दौरान परिजनों ने पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया।

(पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझाकर शांत किया। जागरण फोटो)

अस्पताल के कर्मचारियों ने शव देने से किया मना

इससे पहले अस्पताल के कर्मचारियों ने पुलिस Hapur Police को सूचना देकर परिजन को शव देने मना कर दिया था। जिससे गुस्साए परिजनों ने गढ़ रोड स्थित फ्लाईओवर पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह परिजन को शांत कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

दो अक्टूबर को मायके में आई थी विवाहिता

Hapur Hindi News कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजीव विहार के त्रिवेद ने बताया कि वह पत्नी अनिता पुत्र दीपक व पुत्री छवि (24 वर्षीय) के साथ रहता है। 18 फरवरी 2024 को उसने पुत्री की शादी थाना देहात क्षेत्र के गांव ततारपुर के विक्रांत के साथ की थी। दो अक्टूबर को पुत्री ससुराल से मायके रहने आई थी।

(शव देने से मना करने पर परिजनों ने किया हंगामा। जागरण फोटो)

करंट लगने से हुई विवाहिता की मौत

बृहस्पतिवार सुबह वह बिजली की मथानी से दूध चला रही थी। इस दौरान करंट लगने से वह बेसुध हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उसे गढ़ रोड स्थित फ्लाईओवर के नीचे स्थित निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कर्मचारियों ने पुलिस को दी सूचना

वहीं, मामला संदिग्ध लगने पर अस्पताल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। उधर, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार करते हुए शव देने की बात की। इस पर अस्पताल के कर्मचारियों ने शव देने से इनकार कर दिया। शव न देने पर परिजनों ने गढ़ रोड स्थित फ्लाईओवर के पास जाम लगा दिया।

परिजनों की पुलिस से हुई नोकझोंक

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान परिजन व पुलिस के बीच काफी देर तक नोकझोंक होती रही। किसी तरह पुलिस ने परिजनों को समझाकर शांत कराया।

यह भी पढ़ें- UP News : 250 से अधिक आबादी वाले यूपी के इन 16 गांवों में सड़क बनाएगा PWD, देखें गांवों की पूरी लिस्ट

इस मामले को लेकर क्या बोले कोतवाली प्रभारी

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- 10 साल पहले दूसरी शादी करने पर सेना अधिकारी को किया था बर्खास्त, अब पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें