Move to Jagran APP

UP News: अरे बाप रे! लाखों रुपये की बीयर पर चलवा दिया बुलडोजर, खड़े देखते रह गए लोग

UP News - आबकारी विभाग ने काल बाधित होने पर 1.25 लाख रुपये की बीयर को बुलडोजर चलवाकर नष्ट कर दिया है। यह बीयर छह महीने से अधिक पुरानी और बेचने योग्य नहीं थी। अधिकारी ने बताया कि पिलखुवा के ओम लाजिस्टिक पार्क स्थित बांड अनुज्ञापन एक साल से अधिक पुरानी नहीं बेचने याेग्य बीयर की पेटियां रखी हुई थी।

By Kesav Tyagi Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Fri, 01 Mar 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
लाखों रुपये की बीयर पर चलवा दिया बुलडोजर
जागरण संवाददाता, हापुड़। आबकारी विभाग ने काल बाधित होने पर 1.25 लाख रुपये की बीयर को बुलडोजर चलवाकर नष्ट कर दिया है। यह बीयर छह महीने से अधिक पुरानी और बेचने योग्य नहीं थी। बीडर को पिलखुवा के ओम लाजिस्टिक पार्क स्थित बांड अनुज्ञापन में रखा गया था।

बुलडोजर चलाकर सारी केन नष्ट

आबकारी अधिकारी प्रकाश सिंह ने बताया कि पिलखुवा के ओम लाजिस्टिक पार्क स्थित बांड अनुज्ञापन एक साल से अधिक पुरानी नहीं बेचने याेग्य बीयर की पेटियां रखी हुई थी। शुक्रवार को बीयर की केन पर बुलडोजर चलाकर पूरी तरह से नष्ट किया गया है। इस दौरान वरिष्ठ अधिकारियों ने कार्रवाई की वीडियोग्राफी भी कराई है।

बाइक सवार युवकों में जमकर मारपीट

वहीं, पिलखुआ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बाइक सवार दो युवक दूसरी बाइक सवार युवक को जमकर पीट रहे हैं। यह वीडियो मोहल्ला गढ़ी का बताया जा रहा है। शुक्रवार की दोपहर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ।

जिसमें बाइक सवार दो युवक दूसरी बाइक पर सवार एक युवक पर जमकर लात घुसे चला रहे हैं। मौके पर मौजूद लोग युवक को बचाने का प्रयास करते हैं और किसी तरह मामले को सुलझाते हैं। हालांकि, इस मामले में पीड़ित युवक द्वारा पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है।

घटना दुकान के बाहर लगे कैमरे में कैद

घटना के समय सारा मामला एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था। जिसकी क्लिप इंटरनेट मीडिया पर वायरल हाे रही है। वहीं कोतवाली प्रभारी अखिलेश कुमार त्रिपाठी का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।