Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मौत' पर सवार था युवक, बरसते बादलों ने दिए संकेत; ...और बच गई जान

हापुड़ के पुराने नेशनल हाईवे पर एक अजीबोगरीब घटना घटी जब सड़क किनारे खड़ी एक बाइक में अचानक आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि कुछ ही देर में बाइक जलकर राख हो गई। गनीमत रही कि बाइक सवार उस समय बाइक से अलग खड़ा था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई लेकिन...

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Sat, 07 Sep 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
धू-धू कर जल गई सड़क किनारे खड़ी बाइक। जागरण

संवाद सहयोगी, सिंभावली। हापुड़ के पुराने नेशनल हाईवे पर जनता जूनियर हाई स्कूल के पास एक अजीब घटना हुई। सड़क किनारे खड़ी बाइक अचानक आग लग गई। आग लगने से बाइक थोड़ी ही देर में जल कर राख हो गई। गमीनत रही कि बाइक सवार अलग खड़ा हुआ था।

जिला गाजियाबाद थाना मसूरी के गांव नाहल का रहने वाला नदीम सिंभावली के गांव वैठ में आया था। दोपहर के समय गांव वापस लौटते समय हल्की बूंदा-बांदी होने लगी, तो चालक बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर एक दुकान में खड़ा हो गया।

अचानक अगले हिस्से से उठा धुआं...

कुछ देर बाद अचानक बाइक के अगले हिस्से में धुआं निकलने लगा और पेट्रोल की टंकी ने आग पकड़ ली। आग लगने से बाइक धू-धू कर जल उठी और कुछ ही देर में राख हो गई। बाइक में आग लगने से आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

गमीनत रही कि बाइक सवार अलग खड़ा हुआ था, वरना बड़ा हादसा हो सकता है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अन्य लोगों के साथ मिलकर आग बुझाई। लेकिन तब तक बाइक पूरी तरह जलकर राख हो गई थी। बाइक में आग का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

इंस्पेक्टर विनोद पांडे ने बताया कि खड़ी बाइक में आग लगने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक की मदद की और बाइक की आग बुझाई।