Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur Crime: कंधे पर चली गोली पेट तक जा धसी, पुरानी रंजिश के चलते अब जिंदगी और मौत से जूझ रहा दूधवाला

Hapur Crime पुरानी रंजिश को लेकर खरखौदा क्षेत्र के गांव कैली में सोमवार सुबह करीब आठ एक आरोपित ने तमंचे से गोली मारकर दूध व्यापारी व जिम संचालक की हत्या का प्रयास किया। गोली युवक के कंधे में लगकर पेट में घुस गई। स्वजन ने उसे नगर के गढ़ रोड स्थित अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान गोली को बाहर निकाला और उसकी जान बच सकी।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Mon, 28 Aug 2023 04:38 PM (IST)
Hero Image
गोली युवक के कंधे में लगकर पेट में घुस गई। फाइल फोटो।

हापुड़, जागरण संवाददाता। Hapur Crime: पुरानी रंजिश को लेकर जिला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के गांव कैली में सोमवार सुबह करीब आठ एक आरोपित ने तमंचे से गोली मारकर दूध व्यापारी की हत्या का प्रयास किया। गोली युवक के कंधे में लगकर पेट में घुस गई।

स्वजन ने उसे नगर के गढ़ रोड स्थित अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान गोली को बाहर निकाला और उसकी जान बच सकी। फिलहाल घायल आईसीयू में भर्ती है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जब बीच सड़क पर हुई कहासुनी

गांव कैली का अभिषेक उर्फ शैंकी दूध व्यापारी है। गांव में उसने जिम भी खोला हुआ है। काफी समय से उसकी गांव के ही रूपम शर्मा से विवाद चला आ रहा है। सोमवार सुबह करीब आठ बजे अभिषेक घर से दूध लेकर जा रहा था।

कुछ ही दूर बाद उसे रूपम व उसका साथी केशव मिल गए। इस दौरान दोनों के बीच एक बार फिर कहासुनी हो गई। इसी बीच रूपम ने तमंचे से अभिषेक पर गोली चला दी। गोली कंधे में लगने के बाद अभिषेक के पेट में घुस गई। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

पेट से निकाली गोली

गोली की आवाज सुनकर तत्काल स्वजन मौके पर पहुंचे और अभिषेक को लहूलुहान हालत में हापुड़ के गढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने ऑपरेशन के जरिए पेट में फंसी गोली को बाहर निकालकर अभिषेक की जान बचाई। इसके बाद खरखौदा थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंचे और अभिषेक के स्वजन से पूछताछ की।

एएसपी मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि अभिषेक का आईसीयू में उपचार चल रहा है। उसके स्वजन ने थाना खरखौदा में तहरीर दी है। संबंधित थाना पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी।

रिपोर्ट इनपुट- केशव त्यागी