Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur Accident: अनियंत्रित होकर डिवाइडर क्रॉस कर ट्रक से टकराई कार, पांच लोग घायल

Hapur Crime News हापुड़ के पास एनएच नौ पर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर गढ़ की ओर से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार सवार पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक युवक की हालत गंभीर है उसे मेरठ रेफर किया गया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात को सुचारू कराया है।

By Dharampal Arya Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 07 Sep 2024 11:34 AM (IST)
Hero Image
Hapur News: डिवाइडर पार कर ट्रक से टकराई कार, पांच घायल। फोटो जागरण

सतीश, हापुड़। Hapur Road Accident: गांव खुडलिया के सामने एनएच नौ पर शुक्रवार की देर रात को एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर गढ़ की ओर से आ रहे ट्रक से टकरा गई। जिससे कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पलिस (Hapur Police) ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सक ने एक युवक को नाजुक हालत में मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।

दिल्ली शाहदरा का रहने वाला केशव मग्गो अपने दोस्त उत्सव शर्मा, आयुष शर्मा, सौरभ और तुषार के साथ कार में सवार होकर दिल्ली से उत्तराखंड मंसूरी घूमने के लिए जा रहा था। करीब दौ बजे कार सवार जैसे ही नए बाईपास खुडलिया के सामने पहुंचे तो चालक कार से नियंत्रित खो बैठा और कार डिवाइडर पार कर गढ़ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से टकराकर पलट गई।

पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में कराया एडमिट

दुर्घटना के बाद बाईपास पर वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई। हादसे के बाद कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद कार से निकलकर सीएचसी में भर्ती कराया।जहां से चिकित्सक ने कार चालक केशव मग्गो की हालत नाजुक देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।

ड्यूटी के बाद उत्तराखंड गए थे घूमने 

बाकी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद भेज दिया गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात को सुचारू कराया और घायलों के स्वजनों को सूचना दी। स्वजन के अनुसार पांचों लोग एक साथ एक कंपनी में कार्य करते हैं और ड्यूटी के बाद उत्तराखंड (Uttrakhand News) घूमने के लिए निकले थे।

रास्ते में हादसे की सूचना से सभी के परिवारों में हड़कंप मच गया। इंस्पेक्टर विनोद पांडे ने बताया की सड़क हादसे में पांच लोग घायल हुए थे।फिलहाल सभी की हालत ठीक है।एक युवक को मेरठ के लिए रेफर किया है।

यह भी पढ़ें: Noida House Collapses: बारिश के कारण गिरा मकान, एक ही परिवार के सात लोग दबे