Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur News: चार दिन पहले लापता हुई छात्रा का नहर में मिला शव, आईटीआई जाने की बात कहकर निकली थी

चार दिन पहले थाना सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव सैना मुरादपुर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई युवती का शव सोमवार को थाना देहात क्षेत्र के गांव लालपुर के पास नहर से बरामद किया गया है। छात्रा घर से आईटीआई संस्थान जाने की बात कहकर घर से गई थी। लापता होने पर स्वजन ने थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 29 Jul 2024 11:09 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में चार दिन पहले लापता हुई छात्रा का नहर में मिला शव।

केशव त्यागी, हापुड़। चार दिन पहले थाना सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव सैना मुरादपुर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई युवती का शव सोमवार को थाना देहात क्षेत्र के गांव लालपुर के पास नहर से बरामद किया गया है। छात्रा घर से आईटीआई संस्थान जाने की बात कहकर घर से गई थी। लापता होने पर स्वजन ने थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना सिंभावली के गांव सैना मुरादपुर के मोहर सिंह की 21 वर्षीय पुत्री सोनिया 25 जुलाई की सुबह करीब 11 बजे घर से आईटीआई संस्थान जाने की बात कहकर गई थी। आईटीआई में सोनिया सिलाई-कढ़ाई की पढ़ाई कर रही थी। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी।

अनहोनी की आशंका जताते हुए खोजबीन शुरू

बेटी के लापता होने पर स्वजन ने संभावित स्थानों पर उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। अनहोनी की आशंका जताते हुए 26 जुलाई को स्वजन ने थाना सिंभावली में युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। लगातार पुलिस व स्वजन युवती की तलाश में जुटे थे।

सोमवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि थाना देहात क्षेत्र के गांव लालपुर स्थित नहर में एक शव बहता जा रहा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। युवती का शव मिलने की सूचना आसपास के थाने में दी गई। जिसके बाद उसकी शिनाख्त सोनिया के रूप में हुई।

युवती के शरीर पर चोट के निशान नहीं

मामले की जानकारी पर उसके स्वजन मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने शव की शिनाख्त की। युवती के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर उसकी मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

यह भी पढ़ें- Hapur Crime: पत्नी की हत्या मामले में दोषी पति को उम्रैकद की सजा, अदालत ने जुर्माना भी लगाया