Move to Jagran APP

Hapur Crime: नलकूप पर पड़ी मिली युवक की लाश, सिर पर मिले चोट के गंभीर निशान; दिल्ली में करता था नौकरी

Hapur Crime News हापुड़ में एक नलकूप पर अर्धनग्न अवस्था में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। जानिए आखिर पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 26 Jul 2024 07:10 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में एक नलकूप पर युवक का शव मिला। जागरण फोटो

केशव त्यागी, बाबूगढ़ (हापुड़)। Hapur News थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव अटूटा के जंगल स्थित नलकूप पर अर्धनग्न अवस्था में एक युवक शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक जिला हरदोई के गांव सूरजीपुर का रवि (24 वर्षीय) है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या की गई है।

हौद के पास पड़ा था युवक का शव

शुक्रवार की सुबह गांव अटूटा के ग्रामीण अपने खेतों पर काम करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जंगल स्थित एक नलकूप पर हौद के पास एक युवक का शव पड़ा देखा। युवक के शरीर पर महज बनियान था। शव मिलने की सूचना पर काफी संख्या ग्रामीण मौके पर जमा हो गए।

रवि के रूप में हुई शिनाख्त

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शव के आसपास छानबीन करने पर पुलिस को मृतक का आधार कार्ड, कपड़े व अन्य सामान मिला। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की शिनाख्त रवि के रूप में की। मृतक के सिर पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं। पुलिस ने मामले की जानकारी मृतक के स्वजन को दी।

दिल्ली में नौकरी करता था युवक

घटना की जानकारी पर एएसपी विनीत भटनागर, सीओ वरुण मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए। एएसपी ने बताया कि मृतक के स्वजन से जानकारी मिली है कि वह दिल्ली में नौकरी करता था। घर से दिल्ली जाने की बात कहकर वह निकला था। मृतक शराब पीने का आदी था।

यह भी पढ़ें- बेंगलुरु में गर्ल्स पीजी में घुसकर महिला की गला रेतकर की हत्या, बिहार से जॉब करने आई थी

अंदेशा है अत्यधिक शराब का सेवन कर वह गिर गया और सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल उसके स्वजन ने अभी तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- पत्नी के चरित्र पर था शक, पति ने भांजे के साथ मिलकर मार डाला; लाश को लगा दिया था ठिकाने

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।