Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur News: खेत की नाली में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका; जांच में जुटी पुलिस

शनिवार की देर रात लखपत की मड़ैया में एक खेत में पानी के लिए बनाई गई नाली में एक 24 वर्षीय युवक पड़ा हुआ था। पास में उसकी बाइक व मोबाइल भी पड़े थे। लोगों ने उसे मृत समझ कर सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले शिनाख्त करने का प्रयास किया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई।

By jitender sharma Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 07 Jul 2024 10:59 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में खेत की नाली में मिला युवक का शव। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, हापुड़। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लखपत की मड़ैया में खेत में पानी के लिए बनाई गई नाली में एक युवक पड़ा मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले युवक को मृत बताया लेकिन बाद में जिंदा होने की बात कर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं मृतक के स्वजन युवक की हत्या की आशंका जता रहे है। जबकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। हालांकि युवक के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिले है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों की सही जानकारी नहीं मिल पाई है। मृतक का बिसरा रिजर्व कर लिया गया है।

नाली में एक 24 वर्षीय युवक पड़ा हुआ था

शनिवार की देर रात लखपत की मड़ैया में एक खेत में पानी के लिए बनाई गई नाली में एक 24 वर्षीय युवक पड़ा हुआ था। पास में उसकी बाइक व मोबाइल भी पड़े थे। लोगों ने उसे मृत समझ कर सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले शिनाख्त करने का प्रयास किया।

चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया

पता चला कि वह मोहल्ला सद्दीकपुरा का आबिद है और वह चादर की धुलाई का कार्य करता है। पांच भाई में वह दूसरे नंबर का है। वह शादीशुदा था। इसके बाद शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने लगे। इसी दौरान मौके पर मौजूद एक चिकित्सक ने युवक को जिंदा बता दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां कुछ देर बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

जैसे ही यह सूचना मृतक के स्वजन को मिली उनमें कोहराम मच गया। स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है और बताया कि मृतक घर से बाहर टहलने के लिए निकला था। इस मामले में कोतवाली प्रभारी प्रभाकर कैन्तुरा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हुई है। स्वजन द्वारा कोतवाली में हत्या की आशंका के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें- पति, पत्नी और वो... हापुड़ में बीच सड़क पर दिखा थप्पड़ शो, मौके पर पहुंची पुलिस लेकर आई सभी को थाने

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर