Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur News: युवक को पीटने के मामले में थाने में हंगामा, भाकियू पदाधिकारियों ने रविवार देर रात किया प्रदर्शन

हापुड़ में एक युवक की पिटाई को लेकर रविवार देर रात जमकर हंगामा देखने को मिला। भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने थाने के अंदर धरना दिया। थाना प्रभारी से मामले की जांच कराने का आश्वासन मिलने के बाद बीकेयू पदाधिकारियों ने धरने को खत्म किया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 09 Jan 2023 01:01 PM (IST)
Hero Image
युवक को पीटने के मामले में बीकेयू पदाधिकारियों का थाने में विरोध प्रदर्शन

हापुड़, जागरण संवाददाता। भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने बहादुरगढ़ पुलिस पर एक युवक को थाने पर लाकर बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगाया है। पदाधिकारियों ने थाने में देर रात करीब दो घंटे तक धरना दिया। थाना प्रभारी ने मामले की जांच करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद धरना खत्म हो गया।

बीकेयू ने जांच कराने को कहा

पदाधिकारियों ने थाना प्रभारी को बुधवार तक जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। जबकि, कार्रवाई न होने पर थाने में धरना देने की चेतावनी दी गई है। रविवार की देर रात भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुशल पाल आर्य के नेतृत्व में भारी संख्या में संगठन के पदाधिकारी बहादुरगढ़ थाने पहुंचे।

पुलिस पर बेरहमी से पीटने का आरोप

उन्होंने पुलिस पर थाना क्षेत्र के गांव नगला बढ़ में रहने वाले युवक वाहिद को घर से उठाकर थाने लाने के बाद बेरहमी से पीटने का आरोप लगाकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी हरि कुमार ने भाकियू कार्यकर्ताओं को समझाया। जिस पर कुशल पाल आर्य ने आरोप लगाया कि वाहिद अली की गांव के रहने वाले एक युवक से कहासुनी हो गई थी।

यह भी पढ़ें- Hapur Crime: युवक पर जानलेवा हमला कर की लूटपाट, बाइक में लगाई आग

थाना प्रभारी ने जांच का किया आश्वासन

जिसके बाद पुलिस ने गांव के रहने वाले एक व्यक्ति विशेष के कहने पर पीड़ित को थाने में बेरहमी से पीटा, जो मानव अधिकार के नियमों का भी उल्लंघन है। थाना प्रभारी ने उनको मामले की जांच कर सख्त कार्रवाई करने की आश्वासन दिया।

पुलिस पर लगाए गए आरोप का किया खारिज

इस दौरान नादिर चौधरी, सादाब चौधरी, फैजान अब्बासी, रियाजुद्दीन, फहीम चौधरी, गुलजार, सोयाब चौधरी, गुल मोहम्मद, अब्दुल वहाब चौधरी, इमरान त्यागी, नदीम चौधरी आदि मौजूद रहे। वहीं, थाना प्रभारी निरीक्षक हरि कुमार ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई थी। पुलिस पर लगाया गया आरोप निराधार है।

यह भी पढ़ें-  Hapur: घर में दो घंटे बंधक बनाकर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, दिल्ली ले जाकर भी दिया वारदात को अंजाम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर