Move to Jagran APP

Hapur: घर में घुसकर घसीटा, दुष्कर्म-मारपीट और जान से मारने की धमकी... 10वीं की छात्रा को मिला जिंदगीभर का दर्द

कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में घर में घुसकर एक युवक ने दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया। इस दौरान छात्रा की मां मौके पर पहुंच गई और आरोपित को दबोच लिया। आरोपित ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर मारपीट की और धमकी देकर फरार हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sat, 03 Jun 2023 08:10 PM (IST)
Hero Image
मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

हापुड़, जागरण संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में घर में घुसकर एक युवक ने दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया। इस दौरान छात्रा की मां मौके पर पहुंच गई और आरोपित को दबोच लिया।

इसपर आरोपित ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर महिला से मारपीट की और धमकी देकर फरार हो गया। मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पीछा कर परेशान करता था आरोपी

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में मीनाक्षी रोड स्थित एक मोहल्ले की महिला ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री नगर कक्षा दस की छात्रा है। मोहल्ले का आदिल काफी समय से पुत्री का कॉलेज जाते वक्त पीछा कर परेशान करता आ रहा है।

कई बार पीड़िता ने आरोपित के स्वजन से इसकी शिकायत की थी। 21 मई की दोपहर करीब एक बजे पीड़िता किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गई थी। इस दौरान पुत्री घर में अकेली मौजूद थी। इसी बीच आरोपित पीड़िता के घर में घुस गया।

घसीटते हुए कमरे में ले गया आरोपी

पुत्री को घसीटते हुए आरोपित घर के एक कमरे में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता की मां घर पहुंची और आरोपित को रंगेहाथ दबोच लिया। इसपर आरोपित ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपित हत्या की धमकी देकर मौके से फरार हो गया।

मामले में पीड़िता ने शुक्रवार को कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि मामले में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। शनिवार दोपहर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपित को न्यायाधीश ने जेल भेज दिया गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।