Move to Jagran APP

Hapur: घर में घुसकर युवती को बेरहमी से पीटा, कपड़े भी फाड़े; आरोपियों की इस धमकी से दहशत में है पीड़िता

यूपी के हापुड़ में युवती को घर में घुसकर पीटने का मामला प्रकाश में आया है। युवती ने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए। इसके बाद आरोपित जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर मौत के घाट उतारने की धमकी देकर फरार हो गए। वहीं आरोपितों की धमकी से पीड़िता दहशत में है। उधर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Kesav Tyagi Edited By: Kapil Kumar Published: Mon, 01 Jul 2024 07:15 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 07:15 PM (IST)
हापुड़ में एक युवती को घर में घुसकर बेरहमी से पीटा और कपड़े भी फाड़े। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, हापुड़। आपत्तिजनक टिप्पणी व अश्लीलाता के विरोध पर कुछ आरोपितों ने थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर कुछ आरोपितों ने युवती को बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं पीड़िता के कपड़े तक फाड़ दिया। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर मौत के घाट उतारने की धमकी दी।

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पांच नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया...

थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव की युवती ने बताया कि 21 जून की रात को वह अपने प्लाट पर घूमने के लिए जा रही थी। रास्ते में पांच युवक शराब व भांग का सेवन कर रहे थे।

आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए किया अश्लीलता का प्रयास

वहीं, पीड़िता को देखकर आरोपितों ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उसके साथ अश्लीलता का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपित उसे धमकाने लगे। इसके बाद पीड़ित अपने घर वापस लौट गई। इसके बाद आरोपित पीछा करते हुए पीड़िता के घर में घुस आए।

यह भी पढ़ें- Hapur: सेवानिवृत जज की लाश मिलने से फैली सनसनी, लावारिश में मिली थी कार; मौत का राज जानने में जुटी पुलिस

आरोपितों ने युवती के कपड़े भी फाड़े

विरोध पर आरोपितों ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अभद्रता शुरू कर दी। विरोध पर आरोपितों ने पीड़िता के कपड़े फाड़ दिए और उसे बेरहमी से पीटा। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जिन्हें देखकर आरोपित हत्या की धमकी देकर फरार हो गए। मामले में पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें- शादी होते ही सामने आया पति का ऐसा सच, पत्नी के उड़ गए होश; देता रहा जहन्नुम जैसी प्रताड़ना फिर भी...

इन आरोपितों के खिलाफ दर्ज हुआ केस

थाना बाबूगढ़ प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि मामले में नामजद आरोपित आकाश, दीपांशु, विशाल, निशांत व लविश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.