Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सुई' से लेकर सोने तक सबकुछ समेटा... पुलिस ने देखा सीसीटीवी तो उड़ गए होश

Hapur Crime News हापुड़ जिले के कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रंजीत नगर एरिया में बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के सामान चुरा लिए। पुलिस ने शिकायत के बाद केस दर्ज कर लिया है और फिलहाल इस केस में आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़ित ने घटना के बार में बताया कि वह अपने रिश्तेदार के यहां गया हुआ था घर के सभी दरवाजे बंद थे।

By Kesav Tyagi Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 20 Sep 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
Hapur News: बंद मकान से लाखों का माल समेटकर चोर फरार। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, हापुड़। हापुड़ जिले के कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रंजीत नगर(रफीक नगर) में बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में मोहल्ला रनजीत नगर (रफीक नगर) के अरुण शर्मा ने बताया कि आठ सिंतबर को वह अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में गया था। जाने से पहले उसने घर के सभी ताले लगा दिए थे। नौ सितंबर को वह परिवार के सदस्यों के साथ घर वापस लौटा।

घर के ताले टूटा देख घरवालों के उड़े होश

घर के ताले टूटे देखकर उसके होश उड़ गए। अंदर जाने पर देखा तो पता चला कि घर का सामान तितर-बितर पड़ा हुआ है। छानबीन करने पर पता चला कि चोर घर से इंवर्टर-बैट्रा, एलसीडी, पैन ड्राइव, तीन सोने की अंगूठी, छह जोड़ी चांदी की पायल, सोने का गले का सेट, चांदी के पांच जोड़ी बिछवे व 15 हजार रुपए चोरी कर लिए और फरार हो गए।

पुलिस ने देखे सीसीटीवी फुटेज 

चोरी की सूचना पीड़ित ने पुलिस (Hapur Police) को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए। मामले में पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है।

चोरों से जुड़े अहम सुराग हाथ लहे हैं। रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Hapur Murder: मुनिराज त्यागी मर्डर केस में नया खुलासा, पुत्रवधू पर रखता था गंदी नजर, हरकतों से परेशान थी महिला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर