Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आनंद विहार से राधिकापुर के बीच जल्द चलेगी ट्रेन, हापुड़ के अलावा कई स्टेशनों पर होगा ठहराव

Weekly Express Train ट्रेन से यात्रा करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। आनंद विहार से राधिकापुर के बीच जल्द ही एक नई साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन शुरू होने जा रही है। यह ट्रेन हापुड़ रेलवे स्टेशन पर भी रुकेगी। ट्रेन का संचालन 6 अक्टूबर से शुरू होगा। ट्रेन का हापुड़ रेलवे स्टेशन पर 5 मिनट तक का ठहराव होगा।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 04 Oct 2024 03:22 PM (IST)
Hero Image
Anand Vihar Railway Station: आनंद विहार से राधिकापुर के बीच चलेगी एक्सप्रेस। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, हापुड़। आनंद विहार से राधिकापुर के बीच साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन शुरू होने जा रहा है। इस ट्रेन का ठहराव हापुड़ रेलवे स्टेशन पर भी होगा। ट्रेन का संचालन छह अक्टूबर से शुरू होगा।

मुरादाबाद रेल मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक आदित्य गुप्ता ने बताया कि ट्रेन संख्या 14012/11 आनंद विहार टर्मिनल-राधिकापुर साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन का छह अक्टूबर को आनंद विहार से देर रात 11.45 बजे से शुरू होगा।

हापुड़ के अलावा इन स्टेशनों पर होगा ठहराव

जो गाजियाबाद के रास्ते हापुड़ रेलवे स्टेशन (Hapur Railway Station) पर देर रात 1.05 बजे पहुंचेगी। इसके बाद मुरादाबाद, चंदौसी, बस्ती, गोरखपुर, बापूधाम मोतिहरी, मानसी, सलमारी होते हुए राधिकापुर रेलवे स्टेशन पर अगले दिन सुबह सात बजे पहुंचेगी।

ट्रेन का हापुड़ रेलवे स्टेशन पर पांच मिनट का स्टॉपेज

वहीं, यह ट्रेन आठ अक्टूबर को राधिकापुर रेलवे स्टेशन से सुबह साढ़े दस बजे चलकर हापुड़ रेलवे स्टेशन पर अगले दिन शाम 05.05 बजे (Train Schedule) पहुंचेगी और आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर 6.50 बजे पहुंचेगी। ट्रेन का हापुड़ रेलवे स्टेशन पर पांच मिनट का स्टॉपेज रहेगा।

यह भी पढ़ें: Hapur News: गंगानगरी का होगा चहुंमुखी विकास, PPP मॉडल के तहत होगा अंतरराज्यीय बस अड्डे का निर्माण

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें