Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur Crime News: किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिवार में मचा कोहराम

हापुड़ के पिलखुवा के गांव पबला में 48 वर्षीय किसान सुरेश तोमर की मौत हो गई। स्वजनों का गला दबाकर हत्या का आरोप है। पीड़ित परिवार के अनुसार गले व कंधे पर निशान हैं। मृतक गुलाब की खेती कर बेचने का कार्य करता था। मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक की टीम जांच में जुट गई है। स्वजनों ने अभी किसी पर हत्या का आरोप नहीं लगाया है।

By Dharampal Arya Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 14 Sep 2024 01:25 PM (IST)
Hero Image
Hapur News: पिलखुवा में किसान की संदिग्ध हालात में मौत। फोटो जागरण

 जितेंद्र शर्मा, हापुड़। हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गांव पबला में घेर में सो रहे 48 वर्षीय किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजनों ने अज्ञात लोगों पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Hapur Police) ने शव को कब्जे में ले लिया है।

स्वजन के आरोप के बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम भी जांच में जुट गई है। अचानक हुई इस घटना से स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर एएसपी व सीओ भी पहुंचे हैं।

फूल बेचकर परिवार का होता था पालन-पोषण

गांव पबला के 48 वर्षीय सुरेश तोमर गुलाब के फूल की खेती करते थे। वह फूल बेचकर परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। प्रतिदिन की तरह शनिवार की सुबह उनका बेटा आदित्य उन्हें जागने के लिए गया।

बार-बार बोलने पर भी जब उसके पिता कुछ नहीं बोले तो वह घबरा गया और फोन कर अपने चाचा सुधीर तोमर को मौके पर बुलाया। इसके बाद पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है। मृतक के भाई सुधीर के अनुसार मृतक के गले व कंधे पर दबाकर मारने के निशान है।

पुलिस ने मामले की छानबीन की शुरू

कुछ लोगों द्वारा गला दबाकर उनकी हत्या की गई है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम साक्ष्य एकत्र करने में जुट गई है। मृतक के दो पुत्र आदित्य, उदय तथा एक पुत्री प्राची है।

इस मामले में कोतवाली फिर बाहर ही निरीक्षक रघुराज सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जांच की जा रही है, रिपोर्ट के बाद ही सही तथ्यों की जानकारी मिल पाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर