Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur Accident: अनियंत्रित होकर दीवार तोड़कर ढाबे में घुसा ट्रक, चार लोगों की मौत; चारों ओर मची चीख-पुकार

धौलाना थाना क्षेत्र गांव देहरा के निकट एक अनियंत्रित ट्रक दीवार तोड़कर ढाबे में घुस गया। हादसे में ढाबे में खाना खा रहे चार लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मृतक व घायलों की शिनाख्त में जुटी है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Thu, 21 Sep 2023 12:35 AM (IST)
Hero Image
अनियंत्रित होकर दीवार तोड़कर ढाबे में घुसा ट्रक, चार लोगों की मौत।

हापुड़, जागरण संवाददाता। धौलाना थाना क्षेत्र गांव देहरा के निकट एक अनियंत्रित ट्रक दीवार तोड़कर ढाबे में घुस गया। हादसे में ढाबे में खाना खा रहे चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मृतक व घायलों की शिनाख्त में जुटी है।

दीवार तोड़कर घुस गया ट्रक

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि बुधवार देर रात एक गांव देहरा के निकट धौलाना-मसूरी मार्ग पर जुबैदा मैरिज स्थल के निकट एक ढाबे में कुछ लोग खाने खा रहे थे। ढाबा संचालक व कर्मचारी भी वहां मौजूद थे। बुधवार देर रात अनियंत्रित ट्रक ढाबे की दीवार तोड़कर अंदर घुस गया।

मच गई चीख-पुकार

हादसे के बाद ढाबे में मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई। हादसे में जिला एटा के जैथरा के गांव गंगापुर का अरुण(28), कासगंज के कुंवरपुर का जितेंद्र(18) व दो अज्ञात लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें- जज और कप्तान पीटे हैं..कोतवाली में घुसकर एक-एक सिपाही को पीटेंगे, बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव का विवादित बयान

घायलों क भेजा गया अस्पताल

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इन मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है, उनकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच की जा रही है। जांच के उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Hapur Crime: दो दोस्तों ने ईंट से युवक का सिर कुचलकर की हत्या, शराब पीने को लेकर हुआ था विवाद