Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मटक-मटक कर कहां जा रही हो छम्मक छल्लो', योगी राज में मनचले को सरेआम लड़की छेड़ना पड़ा भारी, पहुंचा हवालात

Hapur News हापड़ शहर में सरेआम युवतियों को छेड़ना भारी पड़ गया। जिले में एंटी रोमियो स्क्वाड को सक्रिय कर दिया गया है। जिनकी सहायता से दोनों मनचलों को जेल में भेजा गया। ऐसे मनचलों को स्कूल कॉलेज या फिर किसी भी स्थान पर देखते ही पुलिसकर्मी एक्शन मोड में दिखाई देते हैं। इस लेख के माध्यम से पढ़िए पूरी खबर।

By Kesav Tyagi Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 18 Sep 2024 03:04 PM (IST)
Hero Image
Hapur Police: अलग-अलग स्थानों से की गिरफ्तारी, मुकदमा दर्ज। फाइल फोटो

 केशव त्यागी, हापुड़। हापड़ जिले में सरेहरा युवतियों व महिला पर अश्लील फब्तियां कसना व गाने गाकर छेड़छाड़ करना दो मनचलों को महंगा पड़ गया। कोतवाली क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों से एंटी रोमियो स्क्वाड की टीम ने गिरफ्तार कर हवालात भिजवाया। दोनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कर ली गई है।

एसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath government) ने छात्राओं व बालिकाओं से होने वाली छेड़छाड़ व अभद्रता के मामलों को रोकने के लिए कड़े आदेश जारी किए हुए हैं। जिसके चले एंटी रोमियो स्क्वाड को सक्रिय कर दिया गया है।

स्क्वाड से जुड़े पुलिस अधिकारी लड़कियों के स्कूल जाकर उनकी परेशानी पूछ रहे हैं, उनका फीडबैक ले रहे हैं। मनचलों को स्कूल, कॉलेज या फिर किसी भी स्थान पर देखते ही पुलिसकर्मी एक्टिव मोड में आकर कार्रवाई कर रहे हैं।

किधर जा रही है छम्मक छल्लो-बोला मनचला

एसपी (Hapur Police) ने बताया कि महिला थाने में तैनात हेड कांस्टेबल सविता एंटी रोमियो स्क्वाड की टीम के साथ चंडी मंदिर के सामने मनचलों पर नजर रखे हुए थी। इसी बीच एक युवक मंदिर के बाहर सडक पर आने जाने वाली महिलाओं को देखकर छम्मक छल्लो किधर जा रही है, तंज कसने लगा।

आरोपित ने अश्लील टिप्पणी करते हुए गाने गाकर युवतियों से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इससे आने जाने वाली महिलाएं व बालिकाएं स्वयं को असहज महसूस कर रही थीं। टीम ने घेराबंदी कर पुरानी चुंगी कोटला मेवातियान के मोहम्मद अमन को गिरफ्तार कर लिया। जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

'मटक-मटक कर कहां जा रही हो'

एसपी ने बताया कि कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक (यूटी) प्रतिभा सिंह टीम के साथ दिल्ली रोड पर सादे कपड़ों में मनचलों पर नजर रखे हुए थी। तभी एक मंचला उनके पास पहुंचा और सड़क किनारे जाकर खड़ा हो गया। वहां से गुजरने वाली महिला, युवतियों व बालिकाओं को देखकर आरोपित ने मटक-मटक कर कहां जा रही हो..टिप्पणी करनी शुरू कर दी।

अश्लील गाने गाकर उन पर तंज भी कसना शुरू कर दिया। टीम ने जैसे ही उसे पकड़ने का प्रयास किया तो भनक लगने पर वह भाग निकला। पुलिस ने पीछा कर आरोपित को दबोच लिया। आरोपित पिलखुवा के मोहल्ला चमनपुरा का मंजूर है। आरोपित के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़ें: मां को पहले लात-घूंसों से पीटा, फिर बेटे ने सिर और कमर पर बरसाए लोहे के रॉड; सिर्फ इस बात से किया था इनकार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर