Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur News: हापुड़ में रिश्तों का कत्ल, संपत्ति के लिए पोते ने दादा का गला दबाकर मौत के घाट उतारा

Hapur News संपत्ति के लिए पोते ने गला दबाकर दादा को मौत के घाट उतार दिया था। हत्या को बीमारी के चलते मौत होना दर्शाने के लिए वृद्ध के शव को चारपाई पर लेटा दिया था। पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By Jagran NewsEdited By: Pradeep Kumar ChauhanUpdated: Wed, 26 Oct 2022 06:07 PM (IST)
Hero Image
Hapur News: पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

हापुड़ [केशव त्यागी]। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पीरबाउद्दीन कोठी गेट के रहने वाले वृद्ध की मौत के मामले का पर्दाफाश कर पुलिस ने उसने सगे पोते को गिरफ्तार किया है। संपत्ति के लिए पोते ने गला दबाकर दादा को मौत के घाट उतार दिया था। हत्या को बीमारी के चलते मौत होना दर्शाने के लिए वृद्ध के शव को चारपाई पर लेटा दिया था। पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

वृद्ध के मुंह पर मिले चोट के निशान

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि मोहल्ला पीरबाउद्दीन कोठी गेट में बाबूराम सैनी (80 वर्षीय) परिवार के साथ रहते थे। मकान के अलग-अलग हिस्सों में उनके पुत्र हरीश, छत्रपाल, मनोज और भोपाल रहते हैं। मंगलवार सुबह वृद्ध का शव मकान के एक कमरे में चारपाई पर पड़ा मिला था। मौके पर वृद्ध के बाल जमीन पर पड़े मिले थे। वृद्ध के मुंह पर चोट के निशान भी मौजूद थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

आरोपित ने कबूला  गला दबाकर की दादा हत्या

वृद्ध के नाती पिलखुवा घास मंडी के रहने वाले लवीश ने नाना की हत्या की आशंका जताते हुए कोतवाली में तहरीर दी थी। उसने पुलिस को जानकारी दी थी कि संपत्ति के बंटवारे को लेकर मामा और नाना के बीच विवाद चला आ रहा था। मामा हरीश का पुत्र विशाल सैनी नाना की संपत्ति पर कब्जा करना चाहता था। पुलिस ने विशाल सैनी को दिल्ली रोड स्थित एसएसवी कालेज के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ करने पर हत्यारोपित ने बताया कि उसने गला दबाकर दादा की हत्या की थी। पुलिस ने हत्यारोपित को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Chhath Puja 2022: दिल्ली-NCR में छठ महापर्व की तैयारियां तेज, नहाय खाय से होगी शुरुआत, बनाई जा रहीं वेदी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर