Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्यार में जाति मत देखो, बस तुम मेरी हो जाओ, प्रोफेसर ने किया ऐसा कांड; चंद घंटों में जा पहुंचा जेल

Hapur News यूपी के हापुड़ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जीएस मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर ने एक छात्रा को मैसेज भेजा कि जाति मत देखो बस तुम मेरी हो जाओ। छात्रा ने थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है। जानिए पूरा मामला क्या है।

By jitender sharma Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 03 Oct 2024 09:06 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ के पिलखुवा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी जागरण, पिलखुवा (हापुड़)। हापुड़ जनपद के पिलखुवा में कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जीएस मेडिकल कॉलेज में एक शिक्षक ने एमबीबीएस MBBS की द्वितीय वर्ष की छात्रा से छेड़खानी, अश्लील मैसेज व गंदे कमेंट किए। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा का आरोप है कि एक विभाग का एचओडी उस पर धर्म या जाति न देखकर अपनी बन जाने का दबाव बनाता था। इस मामले में छात्र की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा ने दर्ज कराया मुकदमा

दर्ज मुकदमे में छात्र ने बताया कि वह जीएस मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष की छात्रा है। इसी कॉलेज के फोरेंसिक मेडिसिन के एचओडी डॉक्टर फैजल नाजिम गिलानी उसे काफी दिन से परेशान कर रहे हैं। फोन पर अश्लील मैसेज व कमेंट करता हैं।

छात्रा का इंतजार करता था प्रोफेसर

आरोप है कि छात्रा ने जब नंबर ब्लाक कर दिया तो, एचओडी ने छात्रा से बात करने वाले अन्य छात्रों को जान से मारने की धमकी भी दी। यही नहीं जब छात्रा कहीं बाहर भी जाती थी तो, बाहर खड़े होकर उसका इंतजार करता था। वापस आने पर गंदी हरकतें भी करता था।

यह भी पढ़ें- घर से भागकर लव मैरिज करने वाली युवती को खाैफनाक सजा; पति के गैरमौजूदगी में दोस्त और देवर ने किया दुष्कर्म

यही नहीं वह यह कहता था कि तुम मेरी हो मेरी ही रहोगी और किसी की होगी तो जान से मार दूंगा। छात्रा का आरोप है कि वह इस तरह की हरकत अन्य लड़कियों के साथ भी कर चुका है।

यह भी पढे़ं- 5 संकेत बताते हैं कितना सच्चा है आपका प्यार, जल्द टूट जाएगा Relationship या लंबा चलेगा साथ?

यह भी आरोप है की एचओडी द्वारा अपहरण करके जान से मारने की धमकी भी दी गई है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी रघुराज सिंह का कहना है कि छात्रा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें