Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हापुड़ एसपी के ड्राइवर की सड़क दुर्घटना में मौत, आसपास लगे CCTV की फुटेज खंगाल रही पुलिस

हापुड़ में एक दर्दनाक सड़क हादसे में पुलिस अधीक्षक के चालक की मौत हो गई। लाखन कट के पास अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। वह प्रतिदिन नोएडा से हापुड़ आवागमन कर अपनी ड्यूटी करते थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी वाहन चालक की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 22 Sep 2024 12:10 PM (IST)
Hero Image
रविवार की सुबह वह अपने घर से बाइक से हापुड़ के लिए निकले थे। फोटो- जागरण

जितेंद्र शर्मा, हापुड़। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लाखन कट पर अज्ञात वाहन की चपेट में पुलिस अधीक्षक के चालक की मौत हो गई। वह मूलरूप से बागपत के रहने वाले थे और नोएडा में परिवार के साथ रहते थे और रविवार सुबह बाइक से ड्यूटी पर आ रहे थे। उनको किसी वाहन ने टक्कर मार दी।

सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए। हादसा करने वाले वाहन की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक की जा रही हैं। पुलिस के अनुसार नोएडा के हल्द्वानी मोड़ के रहने वाले 32 वर्षीय सलीम पुलिस में थे। वह हापुड़ एसपी के ड्राइवर थे।

बाइक से हापुड़ के लिए निकला था चालक

वह प्रतिदिन नोएडा से हापुड़ आवागमन कर अपनी ड्यूटी करते थे। रविवार की सुबह वह अपने घर से बाइक द्वारा हापुड़ के लिए निकले थे। जैसे ही उनकी बाइक गांव लाखन कट के समीप पहुंची तो किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई। हापुड़ एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह व आला अधिकारी अस्पताल में पहुंच गए। मृतक अपने पीछे एक पुत्री व पुत्र छोड़ गए हैं।

स्याना फ्लाईओवर पर पलटी बुलेरो पिकअप

उधर, नेशनल हाईवे नौ पर स्याना चौपला के पास फ्लाईओवर मिनी ट्रक का टायर फट गया, जिससे मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें बैठे दो युवक फ्लाईओवर से नीचे सर्विस रोड पर जा गिरे, गंभीर रुप से घायल को मेरठ रेफर किया, वहीं अन्य दो युवक मामूली रुप से घायल हुए हैं।

अमरोहा के रहने वाले चालक अनस बुलेरो पिकअप में शनिवार को हापुड़ की तरफ से स्क्रैप की रद्दी लेकर अमरोहा की तरफ जा रहे थे। जब वह गढ़ कोतवाली क्षेत्र में स्याना चौपला के पास फ्लाईओवर पर पहुंचे, तभी बुलेरो पिकअप का टायर फट गया। जिसके कारण तेज रफ्तार मिनी ट्रक फ्लाईओवर पर ही पलट गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें