Move to Jagran APP

Hapur: सांप के काटने से बीए की छात्रा की मौत, बारिश की वजह से बढ़े सर्पदंश के मामले

एक बीए में पढ़ने वाली छात्रा की सर्पदंश से मौत हो गई। शनिवार को उसको सांप से डसा था जिसके बाद मेरठ के अस्पताल में उपचार चल रहा था। जहां पर छात्रा की मौत हो गई। उसकी मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। गढ़ रेलवे स्टेशन रोड पर रहने वाले ब्रह्मपाल की बेटी कशिश शनिवार की रात अपने परिवार के साथ सो रही हुई थी।

By Dharampal Arya Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 23 Jul 2024 12:02 AM (IST)
Hero Image
सांप के काटने से बीए की छात्रा की मौत।

जागरण संवाददाता, हापुड़। गढ़ रेलवे स्टेशन के पास रहने वाली एक बीए में पढ़ने वाली छात्रा की सर्पदंश से मौत हो गई। शनिवार को उसको सांप से डसा था, जिसके बाद मेरठ के अस्पताल में उपचार चल रहा था। जहां पर छात्रा की मौत हो गई। उसकी मौत से स्वजन में कोहराम मच गया।

गढ़ रेलवे स्टेशन रोड पर रहने वाले ब्रह्मपाल की बेटी कशिश शनिवार की रात अपने परिवार के साथ सो रही हुई थी। रात में करीब एक बजे अचानक बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के लोगो की नींद खुल गई।

घर में भागता दिखा सांप

उन्होंने देखा तो एक सांप घर के बाहर भागता हुआ दिखाई दिया। बेटी द्वारा सांप के काटने की जानकारी दी गई, तो स्वजन के होश उड़ गए। वह घायल छात्रा को आनन-फानन स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत में चलते उसको मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

पहली बार जाने को थी कॉलेज

अस्पताल में उपचार के दौरान 19 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। स्वजन ने बताया कि बेटी कशिश ने राजकुमार गर्ल्स डिग्री कॉलेज में बीए में प्रवेश लिया था। वह सोमवार को सोमवार को पहली बार कॉलेज जाने की तैयारी के चलते रात को बड़े ही उत्साह में सोयी थी, लेकिन कुदरत को कुछ ओर ही मंजूर था।

छात्रा की मौत की जानकारी उसके सहपाठियों को होने पर मायूसी छाई हुई है। स्वजन ने बताया कि उसने इसी साल आदर्श कन्या इंटर कालेज से इंटर की परीक्षा अच्छे अंकों से पास की थी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।