Move to Jagran APP

Hapur Fire: मेटल कटिंग फैक्ट्री में लगी आग, काफी दूर से दिखाई दे रहीं लपटें; एक दमकलकर्मी बेहोश

हापुड़ के एक मेटल कटिंग फैक्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि काफी दूर से ही आग के लपेटें दिखाई पड़ रही थी। आग बुझाने का पहले फैक्ट्री कर्मियों ने प्रयास किया लेकिन आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। इसके बाद फायर बिग्रेड की टीम पहुंची। आग बुझाते समय एक दमकलकर्मी बेहोश हो गया।

By Edited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 14 Nov 2023 10:03 PM (IST)
Hero Image
मेटल कटिंग फैक्ट्री में लगी आग, काफी दूर से दिखाई दे रहीं लपटें

संवाद सहयोगी, पिलखुवा। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गांव खेड़ा स्थित एक मेटल कटिंग फैक्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि काफी दूर से ही आग के लपेटें दिखाई पड़ रही थी। छह से अधिक दमकल वाहन मौके पर पहुंचे।

विकराल रूप धारण कर ली आग

आग बुझाते समय एक दमकलकर्मी बेहोश हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हैं। गांव खेड़ा में स्थित एक मेटल कटिंग फैक्ट्री है। जिसके अंदर कबाड़ का गोदाम है। फैक्ट्री मालिक मदन गोयनका के अनुसार मंगलवार रात को शार्ट सर्किट होने के कारण कबाड़ में आग लग गई थी, जिसे बुझाने का पहले फैक्ट्री कर्मियों ने प्रयास किया, लेकिन आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी।

इसके बाद सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलने ही मौके पर फायर ब्रिगेड की दो वाहन पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें भी सफलता नहीं मिल पाई। इसके बाद आधा दर्जन से अधिक दमकल के वाहन मौके पर पहुंचे और समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू पाने का प्रयास चला रहा।

एक दमकलकर्मी आग बुझाते समय बेहोश

अग्निशमन केंद्र के प्रभारी सचिन बालियान ने बताया की आग बुझाते समय दमकलकर्मी नवीन कुमार बेहोश हो गए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरे जिलों से भी दमकल के वाहन बुलाई जा रहे हैं। जल्दी आग पर काबू पा लिया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।