Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हापुड़ की महिला के साथ गाजियाबाद में गैंगरेप, पति की नौकरी लगाने के नाम पर की घिनौनी हरकत

हापुड़ के एक गांव की रहने वाली महिला को उसके पति की नौकरी लगाने के नाम पर गांव के रहने वाले एक युवक ने अपहरण कर लिया। उसके बाद आरोपित गाजियाबाद में स्थित एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जबकि शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने उनका विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की।

By Prince SharmaEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 02 Oct 2023 06:57 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ की महिला के साथ गाजियाबाद में गैंगरेप

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर। बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला को उसके पति की नौकरी लगाने के नाम पर गांव के रहने वाले एक युवक ने अपहरण कर लिया। उसके बाद अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसको गाजियाबाद स्थित एक कमरे पर ले गए।

पति की नौकरी लगवाने की कही बात

वहां आरोपितोंं ने महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता उनके चुंगल से छूटकर घर पहुंची और पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की, लेकिन उसकी कोई कार्रवाई नहीं हुई। गांव की रहने वाली एक महिला ने बताया उसके गांव के रहने वाले एक युवक ने उसके पति की नौकरी लगवाने की बात कहीं।

गाजियाबाद में लेकर जाकर किया गैंगरेप

पीड़िता उसकी बातों में आ गई। आरोपित ने उसको गांव के बाहर बुला लिया। उसके बाद आरोपित उसको कार में बैठाकर अपने दो साथियों के साथ गाजियाबाद की ओर लेकर जाने लगा। पीड़िता ने उनका विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की।

यह भी पढ़ें- Hapur: चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, सोशल मीडिया से हुई थी आरोपित की पीड़िता से दोस्ती

उसके बाद आरोपित गाजियाबाद में स्थित एक कमरे में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में थाना प्रभारी सुमित ताेमर ने बताया कि उनको मामले की जानकारी नहीं है। महिला से जानकारी कर संबंधित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- झूठी शान के लिए हापुड़ में वारदात: वेंटिलेटर पर जिंदगी-मौत से जूझ रही युवती, घरवालों ने दिया था बेइंतहा दर्द

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर